चेक ऑटो दिग्गज ने Skoda ने अपने दो फ्लैगशिप प्रोडक्ट Slavia और Kushaq के नया वेरिएंट पेश किया है। स्कोडा कुशाक और स्लाविया पहले से ही स्टैंडर्ड वेरिएंट के अलावा कई विशेष संस्करण संस्करणों के साथ पेश किए गए हैं। इसके चार वेरिएंट हैं जो मानक के अलावा पेश किए गए हैं। इनमें लावा ब्लू मैट संस्करण मोंटे कार्लो और ओनिक्स संस्करण शामिल हैं।

चेक ऑटो दिग्गज ने Skoda ने अपने दो फ्लैगशिप प्रोडक्ट Slavia और Kushaq के नया वेरिएंट पेश किया है। इसे Elegance नाम दिया गया है, जो मूल रूप से इन दोनों मॉडलों का एक नया ब्लैक एडिशन है। Skoda ने Kushaq Elegance को 18.31 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है, जो ऑटोमैटिक वर्जन के लिए 19.51 लाख रुपये तक जाती है।

वहीं, Slavia Elegance को 17.52 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया है और इसके ऑटोमैटिक वर्जन की कीमत 18.92 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

Elegance Edition में क्या खास?

स्कोडा ने कुशाक एसयूवी और स्लाविया सेडान दोनों को ऑल-ब्लैक थीम में पेश किया है। कुशाक एलिगेंस और स्लाविया एलिगेंस वेरिएंट कुछ कॉस्मेटिक अपडेट के साथ आएंगे, जो इसे मौजूदा वर्जन से अलग बनाते हैं। इनमें नए डुअल-टोन अलॉय व्हील, ग्रिल पर क्रोम गार्निश, स्टीयरिंग व्हील के साथ-साथ बी-पिलर पर एलिगेंस बैजिंग आदि शामिल हैं।