Car under 20 Lakh आपका बजट 20 लाख रुपये तक का है तो आज हम आप लोगों के लिए इस प्राइस रेंज में आने वाली कुछ कारों की लिस्ट लेकर आए हैं। भारतीय बाजार में टाटा की गाड़ियों को सेफ्टी के लिए ज्यादा अधिक पसंद किया जाता है। टाटा हैरियर को भी सबसे अधिक बिकने वाली कार में से एक है।

अगर आप अपने लिए एक नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपका बजट 20 लाख रुपये तक का है तो आज हम आप लोगों के लिए इस प्राइस रेंज में आने वाली कुछ कारों के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं इनमें क्या कुछ खास है जिसके कारण यह इतनी लोकप्रिय हैं।

 

Toyota Innova crysta

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा भारतीय बाजार में लोगों को काफी पसंद आती है। इस कार में 2.4 लीटर का डीजल इंजन मिलता है। जो 148bhp की पावर जेनरेट करती है इसके इंजन को फाइव स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। अगर आप इस कर को खरीदना चाहते हैं तो अभी के समय के लिए इसका वेटिंग पीरियड 30 सप्ताह तक का है इस कार की एक्स शोरूम कीमत 19.99 लाख रुपये से शुरू होती है।

Tata Harrier

भारतीय बाजार में टाटा की गाड़ियों को सेफ्टी के लिए ज्यादा अधिक पसंद किया जाता है। टाटा हैरियर को भी सबसे अधिक बिकने वाली कार में से एक है। आपको बता दें, इस कर की एक्स शोरूम कीमत 15.20 लख रुपये से शुरू होती है। जो 24.27 लाख रुपये तक जाती है इसमें एक 2.0 लीटर क्रियोटेक डीजल इंजन मिलता है। जो 168bhp और 350Nm का टॉर्क आउटपुट जेनरेट करता है। ये 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के ऑप्शन के साथ आती है। ये इंजन RDE और BS6 2 उत्सर्जन मानदंडों का अनुपालन करता है।

Tata Safari

 

इंडियन मार्केट में सफारी को भी अधिक पसंद किया जाता है इस कर के एक्स शोरूम कीमत 15.85 लाख रुपये से शुरू होकर 25.21 लाख रुपये के बीच है। इसमें 2.0 लीटर चार सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ आती है। जो 168bhp और 350Nm का आउटपुट जेनरेट करता है। इसे 6 स्पीड मैनुअल या 6 स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के ऑप्शन के साथ आती है।