Maruti Suzuki Dzire EMI हम आपको Maruti Suzuki Dzire की खरीद पर मिलने वाली फाइनेंशियल स्कीम के बारे में बताने वाले हैं। आप केवल 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देकर इसे खरीद सकते हैं। चलिए आपको इसके बारे में और विस्तार से बताते हैं कि आखिर पर 5 साल में हर महीने कितने की EMI देकर ये कार खरीद सकते हैं।

मारुति मार्केट में सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। अगर आप इस फेस्टिव सीजन में Maruti Suzuki की डिजायर को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और आप मारुति की प्रीमियम एसयूवी Dzire को घर लाने की सोच रहे हैं और बजट की दिक्कत आड़े आ रही है, तो आज ये आर्टिकल आपके काम आने वाला है।

Maruti Suzuki Dzire

हम आपको Maruti Suzuki Dzire की खरीद पर मिलने वाली फाइनेंशियल स्कीम के बारे में बताने वाले हैं। आप केवल 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देकर इसे खरीद सकते हैं। आइए, जान लेते हैं कि इसके लिए आपको 5 साल में कितने रुपये चुकाने होंगे और प्रति माह कितने रुपये की किस्त बनने वाली है।

Maruti Dzire डाउन पेमेंट

अगर Maruti Dzire  की कीमत 6.51 लाख रुपये है और आप इस पर 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट दे रहे हैं। ऐसे में आप अगर 5 साल की EMI बनवाते हैं, तो आपसे लगभग  9.8 % प्रतिशत की दर से ब्याज लिया जाएगा, जो बैंकों के हिसाब से अलग-अलग हो सकता है। अब आपको 13,408 रुपये प्रतिमाह के हिसाब से कुल 60 किस्तें देनी होंगी।