बाइक में 398 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर और ऑयल-कूल्ड मोटर दिया गया है। ये पॉवरट्रेन 27 बीएचपी की शक्ति और 38 एनएम का पीक टॉर्क विकसित करता है जिसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। अपने लुक और पॉवर की बदौलत Harley-Davidson X440 भारतीय बाजार में Honda H’ness CB350 Benelli Imperiale 400 और Triumph Speed 400 जैसी बाइक्स को टक्कर देगी।

अगर आप भी किफायती कीमत में बेहतरीन प्रीमियम बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके पास Harley X440 बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं इस बाइक की कीमत, इंजन और अन्य स्पेसिफिकेशंस के बारे में।

कितना दमदार है इसका इंजन?

बाइक में 398 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर और ऑयल-कूल्ड मोटर दिया गया है। ये पॉवरट्रेन 27 बीएचपी की शक्ति और 38 एनएम का पीक टॉर्क विकसित करता है, जिसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। अपने लुक और पॉवर की बदौलत Harley-Davidson X440 भारतीय बाजार में Honda H’ness CB350, Benelli Imperiale 400 और Triumph Speed 400 जैसी बाइक्स को टक्कर देगी।

Harley X440 फीचर्स

कंपनी अपनी इस बाइक के बेस वेरिएंट में वायर-स्पोक रिम ऑफर करती और ये कम बैजिंग के साथ आता है। वहीं इसका vivid वेरिएंट अलॉय व्हील और डुअल-टोन पेंट ऑप्शन मिलेगा। X440 के टॉप-स्पेक वेरिएंट की बात करें तो ये डायमंड-कट अलॉय व्हील, मशीन इंजन कूलिंग फिन, 3D बैजिंग और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कलर TFT डैश जैसे फीचर से लैस होने वाला है। इसमें कॉल-मैसेज अलर्ट और डे-नाइट मोड की सपोर्ट भी मिलेगी।