Redmi 12 5G Sale Offer Discount Redmi 12 5G फोन फ्लिपकार्ट पर 36% प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्ध है। यह डिस्काउंट स्मार्टफोन की MRP पर है जो 14999 रुपये है। इसे ऑनलाइन 9499 रुपये में लिस्ट किया गया है। अगर आप Flipkart Axis Bank Card से ट्रांजेक्शन करते हैं तो आप इस पर एक्स्ट्रा 4 % का डिस्काउंट पा सकते हैं।

कम कीमत में सभी यूजर प्रीमियम फोन खरीदने का प्लान करते हैं। कम कीमत में अगर आपको बढ़िया फीचर्स वाला फोन मिल जाए तो ये सोने पर सुहागा वाली डील होगी। अगर आप कम कीमत में कोई बढ़िया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।

फ्लिपकार्ट पर Redmi 12 5G फोन पर काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आपके पास पुराना फोन है तो आप इसकी कीमत को और कम कर सकते हैं। आइए आपको डिटेल से बताते हैं इस फोन पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Redmi 12 5G फोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Redmi 12 5G फोन फ्लिपकार्ट पर 36% प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्ध है। यह डिस्काउंट स्मार्टफोन की MRP पर है, जो 14,999 रुपये है। इसे ऑनलाइन 9,499 रुपये में लिस्ट किया गया है। अगर आप Flipkart Axis Bank Card से ट्रांजेक्शन करते हैं तो आप इस पर एक्स्ट्रा 4 % का डिस्काउंट पा सकते हैं।

Redmi 12 5G फोन पर EMI ऑफर

यूजर्स को लुभाने के लिए स्मार्टफोन की खरीदारी पर एक और शानदार डील ऑफर की जा रही है। इस स्मार्टफोन को आप कम कीमत में खरीद कर घर ले जा सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इस फोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं। शॉपिंग वेबसाइट से आप इस फोन को मात्र महीने के 334 रुपये देकर खरीद सकते हैं। यांनी आपको सिर्फ हर महीने 334 रुपये ही देने होंगे।