ओप्पो अपने यूजर्स के लिए OPPO Reno11 Series को लॉन्च करने की तैयारी कर चुका है। पिछले कुछ दिनों से OPPO Reno11 Series चर्चा में बनी हुई है। नए फोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी थीं। लॉन्चिंग डेट पर अब जाकर कंपनी ने अपनी आधिकारिक मुहर लगाई है। जैसा कि पहले से ही माना जा रहा था नए फोन इसी महीने लॉन्च हो रहे हैं।

ओप्पो अपने यूजर्स के लिए OPPO Reno11 Series को लॉन्च करने की तैयारी कर चुका है। पिछले कुछ दिनों से OPPO Reno11 Series चर्चा में बनी हुई है।

नए फोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर कई रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी थीं। इस लॉन्चिंग डेट पर अब जाकर कंपनी ने अपनी आधिकारिक मुहर लगाई है। जैसा कि पहले से ही माना जा रहा था, ओप्पो के अपकमिंग फोन चीन में 23 नवंबर को ही लॉन्च किए जा रहे हैं।

जल्द लॉन्च हो रहे हैं दो नए फोन

मालूम हो कि OPPO Reno11 Series में कंपनी दो नए स्मार्टफोन OPPO Reno11 और OPPO Reno11 Pro को लाने जा रही है। ऑफिशियल लॉन्चिंग डेट की जानकारी सामने आने के साथ ही इन फोन का लुक भी सामने आया है।

चार रंगों में दिखी Reno11 Series

दरअसल, कंपनी की ऑफिशियल चीन वेबसाइट पर OPPO Reno11 Series को लिस्ट कर दिया गया है। फोन को चीन वेबसाइट पर चार कलर ऑप्शन में दिखाया जा रहा है।