Hyundai की ओर से ऑल न्यू वर्ना पर कुल 30 हजार रुपये तक की छूट दा जी रही है। ये 2 पेट्रोल इंजन के साथ आती है। Honda City पर इस सीजन में सबसे ज्यादा छूट दी जा रही है और इस पर 90 हजार रुपये तक का लाभ दिया जा रहा है। होंडा सिटी के लिए यह एक शानदार डील है।

देश में लगातार बढ़ रही SUVs की मांग के बीच Sedans की मांग घटी है, लेकिन जब कंफर्ट की बात आती है, तो ऐसे में सेडान बाजी मारती हैं। इस त्योहारी सीजन देश की पॉपुलर सेडान कारों पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

अगर आप एक सेडान खरीदना चाह रहे हैं, तो हम आपको इस त्योहारी सीजन में निर्माताओं द्वारा दी जा रही छूट के बारे में जानकारी देने वाले हैं। हमारी लिस्ट में Hyundai Verna से लेकर Honda City तक शामिल हैं।

Hyundai Verna

Hyundai की ओर से ऑल न्यू वर्ना पर कुल 30 हजार रुपये तक की छूट दा जी रही है। ये 2 पेट्रोल इंजन के साथ आती है, जिनमें से एक नैचुरली एस्पिरेटेड यूनिट है जो 115hp पैदा करता है, जबकि दूसरा टर्बो पेट्रोल मिल है, जो 160 हॉर्स पावर देता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल, एक सीवीटी और एक डीसीटी ट्रांसमिशन शामिल है, जो इंजन और वेरिएंट पर आधारित हैं। इसे एडास जैसे सेफ्टी फीचर्स भी मिलते हैं।