Piyush Goel ने आज यानी मंगलवार को Tesla की मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी का दौरा किया। इस दौरान Tesla के CEO एलन मस्क उनसे नहीं मिल पाए। इसको लेकर Musk ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए खेद जताया है। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री वर्तमान में अमेरिका की चार दिवसीय यात्रा पर हैं जो 13 नवंबर को शुरू हुई थी।

दुनिया के सबसे अमीर आदमी और Tesla के सीईओ Elon Musk ने भारत के वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल से कैलिफोर्निया के फ्रेमोंट में उनकी फैक्ट्री विजिट के दौरान साथ ना रह पाने के लिए माफी मांगी है। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री चार दिवसीय यात्रा पर अमेरिका में हैं।

उन्होने आज यानी मंगलवार को Tesla की मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी का दौरा किया। इस दौरान Tesla के CEO एलन मस्क उनसे नहीं मिल पाए। इसको लेकर Musk ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए खेद जताया है। आइए, पूकी खबर के बारे में जान लेते हैं।

Elon Musk ने मांगी माफी

दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी के मालिक Elon Musk ने पोस्ट करते हुए कहा कि गोयल का फ्रेमोंट संयंत्र का दौरा करना एक "सम्मान" था और उन्होने बाद की तारीख में मंत्री से मिलने के बारे में आशावाद व्यक्त किया।

एक्स पर गोयल की पोस्ट का जवाब देते हुए मस्क ने लिखा, "आपका टेस्ला आना सम्मान की बात है! आज कैलिफोर्निया की यात्रा नहीं कर पाने के लिए मुझे खेद है, लेकिन मैं भविष्य की तारीख में मिलने के लिए उत्सुक हूं।"