2024 Royal Enfield Himalayan को 10 हजार देकर प्री-बुक कर सकते हैं। नई हिमालयन की प्री-बुकिंग 10000 रुपये के टोकन पर शुरू हो गई है। इसको गोवा में होने वाले RE Motoverse में लॉन्च किया जाएगा। इसकी डिलीवरी भी 24 नवंबर के बाद शुरू होगी। अपने इस लेख में हम नई हिमालयन की एक्सेसरीज के बारे में जानने वाले हैं।

Royal Enfield ने अपनी सबसे पॉपुलर बाइक Himalayan को हाल ही में नए अवतार में पेश किया है। न्यू जेनरेशन Royal Enfield Himalayan ने EICMA 2023 में अपनी वैश्विक शुरुआत की है। कंपनी जल्द ही इसकी कीमतों की घोषणा करेगी, इससे पहले नई हिमालयन के लिए ऑर्डर बुक भी खोल दी गई है।

आप 2024 Royal Enfield Himalayan को 10 हजार देकर प्री-बुक कर सकते हैं। नई हिमालयन की प्री-बुकिंग 10,000 रुपये के टोकन पर शुरू हो गई है। इसको गोवा में होने वाले RE Motoverse में लॉन्च किया जाएगा और इसकी डिलीवरी भी 24 नवंबर के बाद शुरू होगी। अपने इस लेख में हम नई हिमालयन की एक्सेसरीज के बारे में जानेंगे।

2024 Royal Enfield Himalayan की एक्सेसरीज

पिछली पीढ़ी की रॉयल एनफील्ड हिमालयन (411) की तरह, नई हिमालयन (450) को भी एक्सेसरीज की एक लंबी सूची के साथ पेश किया गया है। रॉयल एनफील्ड हिमालयन को पैनियर्स और पैनियर माउंट्स, रियर रैक, टॉप बॉक्स, टैंक बैग और साथ ही फ्रंट-साइड स्टोरेज बॉक्स जैसे टूरिंग एक्सेसरीज की एकसीरीज के साथ पेश किया जाएगा।