Renault India जल्द ही भारतीय बाजार में Renault नेमप्लेट की वापसी कराने के लिए तैयार है। नई पीढ़ी की Duster निकट भविष्य में 7-सीटर संस्करण को जन्म देगी। रिपोर्ट्स से संकेत मिलता है कि बिल्कुल नई डस्टर का वर्ल्ड प्रीमियर इस महीने के अंत में आयोजित किया जाएगा और उम्मीद है कि ये इस दशक के मध्य तक भारत में आ जाएगी।

Renault India जल्द ही भारतीय बाजार में renault नेमप्लेट की वापसी कराने के लिए तैयार है। देश में इस 7-सीटर एसयूवी को काफी संख्या में पसंद किया गया है और अब ये नए अवतार में आने के लिए तैयार है। अपने इस लेख में 2024 Renault Duster को लेकर 5 बड़ी बातों के बारे में जानेंगे। 

नया 7-सीटर वर्जन

नई पीढ़ी की Duster निकट भविष्य में 7-सीटर संस्करण को जन्म देगी। यह ग्राहकों की एक विस्तृत सीरीज को आकर्षित करने के साथ-साथ मध्यम आकार की एसयूवी की व्यावहारिकता में सुधार करेगा, लेकिन उम्मीद नहीं है कि इसका जल्द ही अनावरण किया जाएगा।

नई एक्सटीरियर डिजाइन

2024 रेनॉल्ट/डेसिया डस्टर बिगस्टर कॉन्सेप्ट के डिजाइन से काफी प्रभावित है। पेटेंट इमेजेस को देखते हुए इसमें एक स्लीक ग्रिल सेक्शन, वाई-पैटर्न में स्लिम एलईडी हेडलैंप, फिर से डिजाइन किए गए फ्रंट बम्पर के दोनों ओर वर्टिकल एयर इंटेक, नए इंसर्ट के साथ एक चौड़ी निचली ग्रिल और एक आक्रामक दिखने वाली स्किड प्लेट है।