Best Flagship Smartphone in India फ्लैगशिप स्मार्टफोन में आपको बढ़िया स्क्रीन शानदार कैमरा और फास्ट वायरलेस चार्जिंग और आईपी रेटिंग देखने को मिलती है। मार्केट में कई ऐसे स्मार्टफोन मौजूद हैं जिनमें ये फीचर्स देखने को मिलते हैं। वनप्लस ओपन स्मार्टफोन वर्तमान में सबसे अच्छा फुल साइज का फोल्डेबल है जिसे आप खरीद सकते हैं। हमने स्मार्टफोन की एक लिस्ट बनाई है जिनमें हमनें 4 स्मार्टफोन को लिस्ट किया है।

अगर आप एक गेमर हैं और आप कोई बढ़िया फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। फ्लैगशिप स्मार्टफोन में आपको बढ़िया स्क्रीन, शानदार कैमरा और फास्ट वायरलेस चार्जिंग और आईपी रेटिंग देखने को मिलती है।

मार्केट में कई ऐसे स्मार्टफोन मौजूद हैं जिनमें ये फीचर्स देखने को मिलते हैं। हालांकि हमने स्मार्टफोन की एक लिस्ट बनाई है जिनमें हमनें 4 स्मार्टफोन को लिस्ट किया है।

1. OnePlus Open

वनप्लस ओपन स्मार्टफोन वर्तमान में सबसे अच्छा फुल साइज का फोल्डेबल है जिसे आप खरीद सकते हैं। हम ऐसा क्यों कह रहे हैं इसका कारण यह है कि आपको अपने पूरे पैसे के बदले में एक अच्छा पैकेज मिल रहा है।

वनप्लस ओपन में शानदार 120Hz AMOLED डिस्प्ले है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC चिपसेट से लैस है और 512GB स्टोरेज के साथ 16GB रैम के साथ आता है। इसमें 4,800mAh की बैटरी है, जो अभी भारत में किसी भी फोल्डेबल फोन पर सबसे बड़ी है, जिसमें 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। इसकी कीमत 1,40,000 रुपये है।