OnePlus 12 Launch वनप्लस अपने यूजर्स के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। जी हां हम यहां OnePlus 12 स्मार्टफोन की ही बात कर रहे हैं। OnePlus 12 स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जा रहा है। इसी के साथ कंपनी नए फोन की लॉन्चिंग से पहले ही धीरे-धीरे फोन के फीचर्स से पर्दा हटा रही है। वनप्लस का नया डिवाइस फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा।

वनप्लस अपने यूजर्स के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। जी हां, हम यहां OnePlus 12 स्मार्टफोन की ही बात कर रहे हैं। OnePlus 12 स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जा रहा है। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी फोन के कैमरा स्पेक्स के लिए एक इवेंट आयोजित कर रही है। यह इवेंट 9 नवंबर के लिए शेड्यूल हुआ है।

हालांकि, कंपनी नए फोन की लॉन्चिंग से पहले ही धीरे-धीरे फोन के फीचर्स से पर्दा हटा रही है। वनप्लस का नया डिवाइस फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। मालूम हो कि कंपनी फोन के कैमरा स्पेक्स को लेकर एक टीजर जारी किया था। 

64MP पेरिस्कोप जूम कैमरा के साथ आ रहा फोन

वनप्लस के नए स्मार्टफोन OnePlus 12 को 64MP पेरिस्कोप जूम कैमरा के साथ लाए जाने की आधिकारिक जानकारी मिल चुकी है। कंपनी ने इस फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन से पर्दा हटाते हुए नए टीजर के साथ यह जानकारी दी है। इस नए टीजर को वनप्लस की ऑफिशियल चाइना वेबसाइट पर जारी किया गया है।