Tech Weekly Roundup News itel ने सबसे सस्ता 5G फोन itel A70 पेश किया वहीं 8GB रैम के साथ Tecno Pop 8 फोन भी लॉन्च हुआ। ChatGPT ने अपने प्लस यूजर्स के लिए जबरदस्त अपडेट भी पेश किया। वॉट्सऐप ने नए अपडेट पेश किये। अगर टेक की बड़ी खबरें मिस कर गए हैं तो इस आर्टिकल में बीते हफ्ते की टॉप खबरों को पढ़ सकते हैं।

बीते हफ्ते स्मार्टफोन कंपनियों ने कई तगड़े स्मार्टफोन बाजार में पेश किये। itel ने सबसे सस्ता 5G फोन itel A70 पेश किया वहीं 8GB रैम के साथ Tecno Pop 8 फोन भी लॉन्च हुआ। ChatGPT ने अपने प्लस यूजर्स के लिए जबरदस्त अपडेट भी पेश किया।

बीता हफ्ता सोशल मीडिया ऐप के लिए सही रहा जहां वॉट्सऐप ने नए अपडेट पेश किये वहीं भारत में Apple का रेवेन्यू ऑल टाइम हाई पर पहुंचा। अगर टेक की बड़ी खबरें मिस कर गए हैं तो इस आर्टिकल में बीते हफ्ते की टॉप खबरों को पढ़ सकते हैं।

12GB रैम के साथ लॉन्च हुआ itel A70

itel को कम कीमत पर स्मार्टफोन लाने के लिए जाना जाता है। हाल ही में कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन itel P55 5Gपेश किया था। इसी कड़ी में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन itel A70 पेश कर दिया है। यूजर्स के लिए इस फोन को 12GB तक रैम और 5000mAh बैटरी के साथ लाया गया है। नए स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप के साथ 13MP एआई कैमरा और 8MP पोर्ट्रेट सेल्फी कैमरा मिलता है।