Boult ने अपने यूजर्स के लिए नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है जिसकी कीमत 2000 रुपये से कम है। इस डिवाइस में आपको ब्लूटुथ कॉलिंग एचडी डिस्प्ले 120 स्पोर्ट्स मोड जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। कंपनी की माने तो इस डिवाइस को एक बार चार्ज करने पर 7 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

बीते कुछ सालों में कंपनी ने स्मार्टवॉच मार्केट काफी आगे निकल आया है। ऐसे में बहुत से ब्रांड्स ऐसे हैं, जो अपने यूजर्स के लिए के लिए सस्ते स्मार्टवॉच लॉन्च करते हैं। इसी लिस्ट में बोल्ट भी शामिल है। इसने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच Boult mirage को लॉन्च किया है।

इस स्मार्टवॉच में बहुत से फीचर्स मिलते हैं, जिसमें एचडी डिस्प्ले, ब्लूटुथ कॉलिंग और 7 दिन की बैटरी लाइफ और 120 स्पोर्ट्स मोड शामिल है। इस डिवाइस की कीमत 2000 रुपये से कम है। कंपनी का कहना है कि यह डिवाइस इंडियन कंज्यूमर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

Boult Mirage स्मार्टवॉच के फीचर्स

  • इस स्मार्टवॉच (Smartwatch) में स्लीक और स्टाइलिश डिजाइन मिलती है, जो हल्के होने के साथ बहतरीन लुक मिलता है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 1.39-इंच HD डिस्प्ले मिलता है।
  • ये स्मार्टवॉच फिटनेस लवर्स के लिए बेहतरीन ऑप्शन है, क्योंकि इसमें 120 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। इसमें बहुत से ऑप्शन है ,जो अलग-अलग ट्रैक के हिसाब से डिजाइन किया गया है, जिसने साइकिलिंग, रनिंग, वॉकिंग जैसे सुविधाएं है।
  • हेल्थ फीचर्स की बात किया है, जिसमें आपको बिल्ट इन हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर और स्लीप मॉनीटर और बहुत से फिटनेस फीचर्स मिलते हैं।
  • इस डिवाइस में ब्लूटुथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है, जिसकी मदद से आप आसनी से कॉल रिसीव और डिस्कनेक्ट कर सकते हैं। 
  • इसके अलावा इसमें कॉल, मैसेज, ऐप्स के लिए नोटिफिकेशन देता है। इसमें कैमरा कंट्रोलर जैसी सुविधाएं मिलती है। 
  •