YouTube Mental Health Recommendation YouTube ने कहा कि वह उन विषयों से संबंधित वीडियो की बार-बार की जाने वाली रिकमंडेशन को सीमित कर रहा है जो टीनएजर की मेंटल हेल्थ पर बुरा असर डालती हैं। यह पहली बार अमेरिका में टीनएजर के लिए किया जा रहा है अगले वर्ष और अधिक देशों को इसमें जोड़ा जाएगा। YouTube टीन की सेफ्टी के लिए विश्वसनीय विशेषज्ञों के साथ साझेदारी कर रहा है।

YouTube अपने यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स को पेश करता है। कंपनी यूजर्स की प्राइवेसी और उनके हेल्थ को लेकर काफी ज्यादा सतर्क हो गई है। यूट्यूब अपने प्लेटफॉर्म पर टीनएजर की सेफ्टी और मेंटल हेल्थ का सपोर्ट करने के लिए काम कर रहा है

Google के स्वामित्व वाली कंपनी ने अब उनकी प्राइवेसी, सिक्योरिटी और प्लेटफॉर्म पर सुनिश्चित करने के साथ-साथ टीनएजर को उनकी बढ़ती व्यक्तिगत रुचियों को नेविगेट करने में मदद करने के लिए कई फीचर्स की घोषणा की है।

वीडियोज रिकमंडेशन को लिमिट करेगा प्लेटफॉर्म

YouTube ने कहा कि वह उन विषयों से संबंधित वीडियो की बार-बार की जाने वाली रिकमंडेशन को सीमित कर रहा है जो टीनएजर की मेंटल हेल्थ पर बुरा असर डालती हैं। यह पहली बार अमेरिका में टीनएजर के लिए किया जा रहा है, अगले वर्ष और अधिक देशों को इसमें जोड़ा जाएगा।