Honor X9b Price Honor ने हाल ही में यूजर्स के लिए Honor X9b स्मार्टफोन को वेबसाइट पर लिस्ट किया था। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने अपनी यूएई वेबसाइट पर सभी स्पेसिफिकेशन के साथ शो-केस किया था। हालांकि Honor X9b स्मार्टफोन की कीमत और प्री-बुकिंग को लेकर कोई जानकारियां सामने नहीं आईं थीं। कंपनी ने आज से इस फोन की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है।

onor ने हाल ही में यूजर्स के लिए Honor X9b स्मार्टफोन को वेबसाइट पर लिस्ट किया था। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने अपनी यूएई वेबसाइट पर सभी स्पेसिफिकेशन के साथ शो-केस किया था।

हालांकि, Honor X9b स्मार्टफोन की कीमत और प्री-बुकिंग को लेकर कोई जानकारियां सामने नहीं आईं थीं। कंपनी ने आज से इस फोन की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है।

इसी के साथ फोन की कीमत की जानकारी भी सामने आ गई है। आइए जल्दी से Honor X9b स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डाल लें-

  • प्रोसेसर-Honor X9b स्मार्टफोन को कंपनी ने Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट के साथ पेश किया है।
  • डिस्प्ले-Honor X9b स्मार्टफोन को 6.78 इंच के कर्व्ड एज एमोलेड स्क्रीन के साथ लाया गया है। फोन का डिस्प्ले120Hz रिफ्रेश रेट और फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आता है।
    • रैम और स्टोरेज-Honor X9b स्मार्टफोन 12GB+8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है।
    • कैमरा-Honor का नया स्मार्टफोन 108MP प्राइमरी, 5MP अल्ट्रा वाइड और 2MP मैक्रो सेंसर के साथ आता है। सेल्फी के लिए फोन में 16MP कैमरा मिलता है।
    • बैटरी-Honor X9b स्मार्टफोन 5,800mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है। फोन 35W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लाया गया है।
    • ऑपरेटिंग सिस्टम-Honor का नया स्मार्टफोन Android 13 बेस्ड Magic OS 7.2 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

    Honor X9b स्मार्टफोन की कीमत

    Honor X9b स्मार्टफोन को 346 डॉलर (करीब 28,800 रुपये) में सऊदी अरब में लाया गया है। कंपनी फोन के 12 GB रैम + 256 GB स्टोरेज वेरिएंट को इस कीमत पर पेश कर रही है।

    आज से इस फोन की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। शिपमेंट 8 नवंबर से शुरू होगा। इस फोन को फिलहाल भारत में लाए जाने को लेकर किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है