Seema Haider News: पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर जब से भारत में आई हैं लगातार वो चर्चाओं में बनी हुई हैं। पाकिस्तान के सिंध की रहने वाली 27 वर्षीय विवाहित चार बच्चों की मां सीमा हैदर को 2020 में कोरोनो वायरस महामारी के दौरान ऑनलाइन गेम PUBG खेलते समय भारत के 22 वर्षीय अविवाहित सचिन मीना के साथ प्यार हो गया था। सीमा हैदर मई 2023 में पाकिस्तान से अवैध तरीके से भारत में आईं और सचिन के साथ रहने लगीं।

अब सोशल मीडिया पर कई लोग लिख रहे हैं कि नवंबर में सीमा हैदर पाकिस्तान वापस जा सकती हैं और अपने पहले पति गुमाल हैदर के साथ रहने लगेंगी। सोशल मीडिया पर लोग ऐसा दावा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सीमा हैदर के एक पाकिस्तानी दोस्त ने दावा किया था कि सीमा सिर्फ वर्ल्ड कप का मैच देखने भारत गई हैं और वर्ल्ड कप के खत्म होते ही वो पाकिस्तान वापस आ जाएंगी।

पाकिस्तान के यूट्यूबर सैयद बासित अली के वीडियो में ओसामा नाम का एक व्यक्ति आया था, जो खुद को सीमा हैदर का पूर्व-प्रेमी बता रहा था। सीमा के पूर्व प्रेमी ओसामा ने दावा किया था कि, ''सीमा को क्रिकेट बहुत पसंद है और सीमा सिर्फ वर्ल्ड कप मैच देखने भारत गई है। वह वर्ल्ड कप मैच देखने का कोई मौका नहीं छोड़नी चाहती हैं। वो वर्ल्ड कप देखने के बाद वापस पाकिस्तान आ सकती हैं।''

बता दें कि भारत में आईसीसीस वर्ल्ड कप 2023 पांच अक्टूबर को शुरू हुआ था और 19 नवंबर को आखिरी मैच खेला जाएगा। इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं कि सीमा 19 को वर्ल्ड कप खत्म होते ही पाकिस्तान लौट सकती हैं।

ओसामा ने यह भी दावा किया था सचिन तेंदुलकर सीमा को बहुत पसंद हैं, इसलिए उन्होंने सचिन मीणा नाम के लड़के को भारत में चुना है। ओसामा ने यह भी दावा किया था कि पाकिस्तान में कई पुरुषों के साथ सीमा के संबंध थे

इसी बीच सीमा हैदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सचिन मीणा रोते हुए दिखाई दे रहे हैं और सीमा उनको चुप करा रही हैं। सचिन को छोड़ने की बात पर सीमा कई बार कह चुकी हैं कि वो सचिन को छोड़कर कभी अब पाकिस्तान नहीं जाएगी।।