2023 Mercedes GLE को विशेष तौर पर भारतीय खरीदारों के लिए तैयार किया जा रहा है। जीएलसी को हाल ही में अपडेट किया गया था और कंपनी का दावा है कि उसे इसके लिए मजबूत प्रतिक्रिया मिली है। कहा गया है कि ये उसी स्तर की मजबूत प्रतिक्रिया है जिसे जर्मन जीएलई के लिए भी मिलने को लेकर आश्वस्त हैं।

Mercedes-Benz ने मंगलवार को घोषणा करते हुए कहा है कि वह 2 नवंबर को भारतीय बाजार में अपडेटेड जीएलई एसयूवी लॉन्च करेगी। कंपनी ने यह भी कहा कि वह उसी तारीख को एएमजी सी 43 लॉन्च करेगी, जो भारतीय लग्जरी कार सेगमेंट में आक्रामक उत्पाद पर अपना ध्यान केंद्रित करेगी। चालू कैलेंडर वर्ष में मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने कई टॉप-एंड वाहन (टीईवी) निकाले हैं, जबकि इसके एसयूवी लाइनअप में दोगुनी वृद्धि जारी है।

2023 Mercedes GLE में क्या नया? 

2023 Mercedes GLE को विशेष तौर पर भारतीय खरीदारों के लिए तैयार किया जा रहा है। जीएलसी को हाल ही में अपडेट किया गया था और कंपनी का दावा है कि उसे इसके लिए मजबूत प्रतिक्रिया मिली है। कहा गया है कि ये उसी स्तर की मजबूत प्रतिक्रिया है, जिसे जर्मन जीएलई के लिए भी मिलने को लेकर आश्वस्त हैं।

प्रोडक्शन पिरामिड में जीएलई जीएलसी के ऊपर और टॉप-लाइन जीएलएस के नीचे बैठती है। अपडेटेड GLE SUV को फरवरी में दुनिया के सामने प्रदर्शित किया गया था और ये मूल रूप से एक नया वर्जन है। नवीनतम संस्करण में बदलावों में सामने की तरफ एक नया बम्पर, एलईडी हेडलाइट में बदलाव, अपडेटेड टेल लाइट्स और अलॉय व्हील का एक नया सेट शामिल है।