Caviar ने iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max को कस्टमाइज डिजाइन के साथ पेश किया है। कैवियार में कस्टमाइज किए आईफोन में मर्चिसन उल्कापिंड के टुकड़ों का यूज किया है। इसमें बाहरी अंतरिक्ष से 15 अमीनो एसिड थे। अनुमान है कि यह उल्कापिंड करीब 7 अरब वर्ष पुराना है जो पृथ्वी और सौर मंडल से 4.54 अरब वर्ष पुराना है।

Caviar ने iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max को कस्टमाइज डिजाइन के साथ पेश किया है। कंपनी ने इस नए डिजाइन को Caviar UFO नाम दिया है। दिलचस्प बात है कि इनमें कंपनी ने अंतरिक्ष से बाहर से आने वाले मैटेरियल का यूज किया गया है। कंपनी ने बताया कि इसमें खासतौर पर मर्चिसन उल्कापिंड के टुकड़े शामिल है, जिसमें अमीनो एसिड होते हैं।

 

डिजाइन में उल्कापिंड के टुकड़े

कैवियार में कस्टमाइज किए आईफोन में मर्चिसन उल्कापिंड के टुकड़ों का यूज किया है। इसमें बाहरी अंतरिक्ष से 15 अमीनो एसिड थे। अनुमान है कि यह उल्कापिंड करीब 7 अरब वर्ष पुराना है, जो पृथ्वी और सौर मंडल से 4.54 अरब वर्ष पुराना है। यानी यह पृथ्वी पर मिला अब तक का सबसे पुराना ज्ञात पदार्थ बनाता है। यह मैटेरियल कस्टमाइज्ड आईफोन के तथाकथित एलियन चेसिस डिजाइन का हिस्सा है।

Caviar, iPhone के अपने लग्जरी डिजाइन के लिए पॉपुलर है। कंपनी ने एलियन थीम डिजाइन के दो नए फोन एस्ट्रल और स्टारशिप को पेश किया है।

 

एस्ट्रल डिजाइन में ब्रह्मांड की छवि देखने को मिलती है। वहीं, स्टारशिप में अंतरिक्ष यान का डिजाइन मिलता है। इन्हें डिजाइन करने के लिए एयरक्राफ्ट-ग्रेड टाइटेनियम, स्टेनलेस स्टील और 24K सोने के साथ-साथ चंद्रमा और मंगल ग्रह के उल्कापिंडों के टुकड़ों का इस्तेमाल किया गया है।

यह पहली बार नहीं है जब Caviar ने iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max के यूएफओ वेरिएंट पेश किए हैं। इससे पहले भी कंपनी पिछले साल iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max के तीन स्पेस इंस्पायर्ड डिजाइन पेश कर चुकी है।