Samsung भारत में लोकप्रिय टेक ब्रांड्स में गिना जाता है जो अपने बजट फोन के साथ-साथ फ्लैगशिप फोन भी पेश करता रहता है। फिलहाल खबर मिली है कि कंपनी अपने नए बजट फोन को लॉन्च करने के लिए तैयारी है। सैमसंग ने अपने Samsung Galaxy A05s को अक्टूबर 18 को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने इसकी जानकारी दी है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

सैमसंग टॉप स्मार्टफोन ब्रांड्स में गिना जाता है, जो अपने कस्टमर्स के लिए बजट और प्रीमियम डिवाइस लाता रहता है। फिलहाल सैमसंग भारत में अपने किफायती सेगमेंट के स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है।

सैमसंग ने इस बात की जानकारी दी है कि वह अपनी लेटेस्ट गैलेक्सी A सीरीज स्मार्टफोन Samsung Galaxy A05s को 18 अक्टूबर को भारत में लॉन्च करेगा। कंपनी का कहना है कि नया बजट स्मार्टफोन कस्टमर्स को बेहतर कैमरा, डिस्प्ले और दमदार परफॉर्मेंस का नया विकल्प देगा।

Samsung Galaxy A05s की कीमत

फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमतों को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। उम्मीद है कि कंपनी लॉन्च के समय ही डिवाइस के अन्य स्पेसिफिकेशन और सामने आएंगे।

हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट में पता चला है कि इस डिवाइस की कीमत 15000 रुपये से शुरू होगी।

बता दें कि यह डिवाइस तीन कलर ऑप्शन- लाइट ग्रीन, लाइट पर्पल और ब्लैक में उपलब्ध होगा।

इस डिवाइस को त्योहारी सीजन के दौरान ही पेश किया जा रहा है, इसलिए इसपर कई ऑफर्स और डिस्काउंट की उम्मीद की जा सकती है।

Samsung Galaxy A05s की स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy A05s में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलता है। प्रोसेसर की बात करें गैलेक्सी A05s स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर मिलता है।

कैमरा की बात करें तो इस डिवाइस में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP मेन शूटर, 2MP डेप्थ और 2MP मैक्रो कैमरा मिलता है।

सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 13MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

इसमें 6 GB रैम और 128 GB ऑनबोर्ड स्टोरेज ऑप्शन होगा। इसके अलावा फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी मिलती है।