4k Smart TVs under 30000 एंड्रॉइड पॉवर्ड स्मार्ट टीवी आजकल बजट रेंज में भी खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। बाजार में ऐसी बहुत सी स्मार्ट टीवी हैं जो 4K UHD सपोर्ट के साथ आती हैं। इनमें इमर्सिव स्क्रीन के साथ ओटीटी प्लेटफार्मों का सपोर्ट भी मिलता है। आज हम आपको 30000 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट स्मार्ट टीवी की एक लिस्ट देने वाले हैं

आप कोई ऐसा स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं जिसकी कीमत आपके बजट में फिट हो और उसमें आपको कई जबरदस्त फीचर्स देखने को मिले। आपको 2023 में स्मार्ट टीवी के लिए बहुत अधिक पैसे खर्च करने या 30,000 रुपये से अधिक खर्च करने की जरूरत नहीं है।

एंड्रॉइड पॉवर्ड स्मार्ट टीवी आजकल बजट रेंज में भी खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। बाजार में ऐसी बहुत सी स्मार्ट टीवी हैं जो 4K UHD सपोर्ट के साथ आती हैं। इनमें इमर्सिव स्क्रीन के साथ ओटीटी प्लेटफार्मों का सपोर्ट भी मिलता है। आज हम आपको 30,000 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट स्मार्ट टीवी की एक लिस्ट देने वाले हैं जो आपके बजट के हिसाब से काफी परफेक्ट हैं

Nokia (50 inch) Ultra HD (50TAUHDN)

फीचर्स से भरपूर, यह 50-इंच 4K टीवी 30 हजार रुपये से कम कीमत में पैसे के हिसाब से एक अच्छा ऑप्शन है। स्मार्ट टीवी में जापानी ऑडियो प्रमुख ओन्क्यो द्वारा पॉवर्ड 48 वाट साउंड सिस्टम है। साउंड सेट-अप 360-डिग्री ऑडियो प्रोजेक्शन देने के लिए 18W ट्वीटर के साथ 30W क्वाट्रो एक्स स्पीकर को जोड़ता है। इस UHD टीवी (3840 x 2160 पिक्सल) में 60Hz रिफ्रेश रेट है और यह Google Assistant और Chromecast बिल्ट-इन के साथ आता है। इसकी कीमत 29,999 रुपये है।

OnePlus 40 TV Y1S

यह वनप्लस की एंट्री-लेवल रेंज का एक हिस्सा है जो किफायती मूल्य पर सभी स्मार्ट फीचर्स और 'कनेक्टेड' वनप्लस इकोसिस्टम अनुभव के साथ आता है। बेहतरीन डिजाइन के साथ यह टीवी एक आकर्षक रिमोट के साथ भी आता है। TV40 T1S एंड्रॉइड 11 से पॉवर्ड है और इसमें 'वन क्लिक क्लीन-अप' जैसी कई जरूरी फीचर्स भी शामिल हैं। वनप्लस का दावा है कि गामा इंजन बोल्ड डायनामिक कंट्रास्ट और नेचुरल रंग प्रदान करने के लिए विजुअल्स को स्मार्ट-ट्यून करता है। गेमर्स ALLM (ऑटो लो लेटेंसी मोड) की सराहना करेंगे जो चीजों को बेहद सुचारू रखता है। इसकी कीमत 21,999 रुपये है।