Hyundai Cars Waiting Period 2023 आपको इस कार के लिए ज्यादा समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इसकी वेटिंग पीरियड भी घट गई है। इस कार में कई दमदार फीचर्स मिलते हैं। कैस्केडिंग ग्रिल ऑलराउंडर क्लैडिंग रैप-अराउंड टेल लैंप 18-इंच के अलॉय व्हील्स मिलते हैं। इस कार की कीमत 16.77 लाख रुपये से शुरू होती है।इस साल अगस्त में अल्ट्रास का एडवेंचर एडिशन भी लॉन्च किया गया था।

Hyundai motor कंपनी की alcazar का अक्टूबर में वेटिंग पीरियड घट गया है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी सुनहरा मौका है आपको इस कार के लिए ज्यादा समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इसकी वेटिंग पीरियड भी घट गई है। पिछले महीने के 22 सप्ताह के वेटिंग पीरियड की तुलना में अब 8 सप्ताह तक का रह गया है।

Hyundai Alcazar वेटिंग पीरियड

इस कार के 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल सिग्नेचर (O) 6S AT SE, 1.5-लीटर डीजल प्लैटिनम 7S AT और 1.5-लीटर डीजल सिग्नेचर (O) AT 7S वेरिएंट पर कुल वेटिंग पीरियड 8 सप्ताह का है। जबकि इसके 1.5-लीटर डीजल प्रेस्टीज (O) 7S AT के लिए वेटिंग पीरियड 2 सप्ताह का है और वेरिएंट्स के लिए वेटिंग पीरियड 4 से 6 सप्ताह का है।

Hyundai Alcazar फीचर्स

इस कार में कई दमदार फीचर्स मिलते हैं। कैस्केडिंग ग्रिल, ऑलराउंडर क्लैडिंग, रैप-अराउंड टेल लैंप, 18-इंच के अलॉय व्हील्स मिलते हैं। इसमें 10.25-इंच टचस्क्रीन, 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटर, वायरलेस चार्जिंग, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, एक पैनोरमिक सनरूफ और वेंटिलेटेड सीट्स जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। इसके साथ ही इसमें 64-कलर एंबियंट लाइटिंग, 360 डिग्री व्यू कैमरा भी मिलता है। इस कार की कीमत 16.77 लाख रुपये से शुरू होती है।

अगले साल लॉन्च होगी नई Alcazar

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस साल अगस्त में अल्ट्रास का एडवेंचर एडिशन भी लॉन्च किया गया था। जिसे नए फॉरेस्ट ग्रीन कलर में उतारा गया था। इस कार में रेड ब्रेक कैलीपर्स के साथ ब्लैक कलर के अलॉय व्हील्स और फ्रंट फेंडर पर एडवेंचर बैजिंग भी दी गई है। इस कार का लुक काफी दमदार है। इसमें फ्रंट और रियर में नए डिजाइन के बंपर भी दिए गए हैं। अभी फिलहाल कंपनी इसके फेसलिफ्ट वर्जन पर भी काम कर रही है। जिसे अगले साल लॉन्च करेगी।