इस कार में बलेनो की तरह 1.2 लीटर का चार सिलेंडर K12B इंजन लगा हुआ है। नई इंजन में गाड़ी के आउटपुट में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है।मारुति स्विफ्ट के पेट्रोल LXi और VXi वेरिएंट पर 35 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। 20 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है

भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। मार्केट में मारुति की सबसे अधिक सेल होने वाली कार में से एक स्विफ्ट है। अगर आप अपने लिए ये कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें, कंपनी आपको सुनहरा मौका दे रही है। एरिना और नेक्सा पर चुनिंदा मारुति सुजुकी डीलरशिप पर अक्टूबर 2023 में भारी छूट मिल रही है। ये लाभ नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट के रूप में लिया जा सकता है।

 

35 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मारुति स्विफ्ट के पेट्रोल LXi और VXi वेरिएंट पर 35 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। इसके साथ ही 20 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट छूट मिल रही है। दूसरी ओर, ZXi और ZXi+ वेरिएंट पर 25 हजार रुपये तक की नकद छूट भी मिल रही है। वहीं, 20 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है और 5 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट छूट मिल रही है।

Maruti Suzuki Swift सीएनजी वेरिएंट

Maruti Suzuki Swift के सीएनजी वेरिएंट पर इस सप्ताह के शुरुआत में 25 हजार रुपये तक की नकद छूट मिल रही है। इस सप्ताह की शुरुआत में, नई स्विफ्ट कॉन्सेप्ट का अनावरण किया गया था और यह मॉडल प्रीमियम हैचबैक के आने वाले वेरिएंट को दिखाता है। यह मॉडल भारतीय बाजार में 2024 के दूसरें छमाही में आ सकता है।

Maruti Suzuki Swift इंजन

इस कार में बलेनो की तरह 1.2 लीटर का चार सिलेंडर K12B इंजन लगा हुआ है। नई इंजन में गाड़ी के आउटपुट में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 1.2 लीटर का इंजन है जो 84 एचपी की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। मौजूदा बीएस 4 इंजन के मुकाबले कम माइलेज देगा और इसका माइलेज 21.2 किमी प्रति लीटर होगा। स्विफ्ट में 1.3 लीटर का डीजल इंजन भी मिलता है।

Maruti Suzuki Swift फीचर्स

इस कार में फीचर्स के तौर पर ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर,डुअल एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी , ड्राइवर साइड सीट बेल्ट रिमाइंडर भी मिलता है।