Instagram Stories New Feature इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी ने ऐप के चैनल के जरिए नए फीचर की घोषणा की। नया फीचर आपको स्टोरी को छोटे ग्रुप में शेयर करने की अनुमति देता है और आपको इस पर अधिक कंट्रोल देता है कि आपकी स्टोरी को कौन देख सकता है। फ़िलहाल अभी ये किसी भी यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है।

अगर आप Instagram का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Instagram अपने यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स को पेश करता रहता है। इसी कड़ी में कंपनी एक और नए फीचर का टेस्टिंग कर रही है।

नए फीचर की मदद से आप एक बार कई लोगों को स्टोरी शेयर कर सकते हैं। नए फीचर की मदद से आप एक ग्रुप बना सकेंगे जिसके साथ आप स्टोरी शेयर करना चाहते हैं। फ़िलहाल अभी ये किसी भी यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है।

एक साथ शेयर कर सकेंगे कई लोगों को स्टोरी

इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी ने ऐप के चैनल के जरिए नए फीचर की घोषणा की। नया फीचर आपको स्टोरी को छोटे ग्रुप में शेयर करने की अनुमति देता है और आपको इस पर अधिक कंट्रोल देता है कि आपकी स्टोरी को कौन देख सकता है।

जब आप स्टोरी पब्लिश करेंगे और शेयर ऑप्शन का चयन करेंगे तो विकल्प दिखाई देगा। करीबी दोस्तों की लिस्ट सहित आपके सभी दोस्तों की लिस्ट वाला एक मेनू नीचे दिखाई देगा। आप इस ड्रॉप-डाउन मेनू से ही एक लिस्ट भी बना सकते हैं।

एक Facebook अकॉउंट से बना सकेंगे 4 पर्सनल प्रोफाइल

मेटा ने एक और नया फीचर को जोड़ा है। नए फीचर की मदद से आप अपने अकाउंट से कई प्रोफाइल बना सकते हैं। मेटा ने पिछले साल फेसबुक पर कई प्रोफाइलों का टेस्टिंग शुरू किया था और अब उसने इसे सभी के लिए शुरू करने का फैसला किया है।