अगर आप नया फोन खरीदना चाहते हैं और एक सही मौके की तलाश में है तो ये समय आपके लिए बहुत सही है। अमेजन अपने मेगा सेल में कई स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट दे रहा है जिसमें OnePlus भी शामिल है। ऐसे में अगर आप कोई ऐसा फोन खोज रहे हैं जिसकी कीमत 20000 रुपये से कम होते Oneplus Nord CE 3 lite 5G आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

त्यौहारी सीजन शुरू हो गया है यानी कि अब लगभग सभी ई-कॉमर्स साइट अपने सीजनल सेल की शुरुआत करने जा रहे है। अमेजन और फ्लिपकार्ट भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दें कि अमेजन अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को 8 अक्टूबर से शुरू कर रही है और फ्लिपकार्ट की मेगा सेल भी इसी दिन से शुरू हो रही है।

 

इन सेल के दौरान कंपनी बहुत से फेमस ब्रांड्स के इलेक्ट्रॉनिक पर बंपर डिस्काउंट देती है। अगर आप बजट स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये सेल सही ऑप्शन है। बता दें कि अमेजन की मेगा सेल में Oneplus Nord CE3 Lite पर भारी छूट मिल रहा है, जो 20000 रुपये से कम कीमत में मिल रहा है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

 

Amazon की मेगा सेल

Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 सेल प्राइम मेंबर्स के लिए 7 अक्टूबर से शुरू होगी। अगर आप प्राइम मेंबर है तो आप एक दिन पहले ही इस सेल का लाभ उठा सकते हैं।

इसके अलावा कंपनी SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स को इस फोन की खरीदारी पर 10 प्रतिशत तक की तत्काल छूट दे रहीहै। इसके अलावा आप अमेजन पे-बेस्ड ऑफर और कूपन डिस्काउंट का भी लाभ पा सकते हैं

Oneplus Nord CE 3 Lite 5G की कीमत

अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो ये सही मौका है क्योंकि इस सेल के दौरान इस डिवाइस पर 2500 रुपये की छूट मिलनो की बात कही गई है।

बता दें कि इस डिवाइस के 8GB+128GB मॉडल की कीमत 19999 रुपये तय की गई है, जिसे आप डिस्काउंट के बाद 17,499 रुपये में खरीद सकते है। इतना ही नहीं अगर आपके पास Oneplus का फोन है तो आप उसे एक्सचेंज करके 500 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं।