Lava blaze Pro 5G vs itel S23+ अगर आप 15 हजार रुपये तक में एक बढ़िया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो दोनों ही न्यूली लॉन्च्ड स्मार्टफोन को चेक कर सकते हैं। लावा अपने नए फोन की सेल आज 12 बजे लाइव कर चुका है। वहीं itel अपने फोन की पहली सेल 6 अक्टूबर को होने जा रही है। दोनों ही फोन एक-दूसरे से कई स्पेसिफिकेशन को लेकर अलग हैं।

Sponsored

कृष्णा हाइट्स - कोटा

कृष्णा हाइट्स की ओर सभी कोटा एवं बूंदी वासियों को नवरात्री, दशहरा तथा दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें |

Lava और itel ने सितंबर के आखिरी हफ्ते में ही भारतीय यूजर्स को नए फोन का तोहफा दिया है। दोनों ही कंपनियों के स्मार्टफोन एक ही बजट सेगमेंट में आते हैं।

 

अगर आप 15 हजार रुपये तक में एक बढ़िया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो दोनों ही न्यूली लॉन्च्ड स्मार्टफोन को चेक कर सकते हैं। लावा अपने नए फोन की सेल आज 12 बजे लाइव कर चुका है।

वहीं, itel अपने फोन की पहली सेल 6 अक्टूबर को होने जा रही है। ऐसे में इस आर्टिकल में दोनों ही स्मार्टफोन के बीच के अंतर को समझने की कोशिश कर सकते हैं-

Lava blaze Pro 5G vs itel S23+: कीमत

सबसे पहले कीमत की बात करें तो लावा का नया स्मार्टफोन 12,499 रुपये में लॉन्च किया गया है। वहीं, दूसरी ओर itel S23+ को 13999 रुपये में लॉन्च किया गया है।

Lava blaze Pro 5G vs itel S23+: प्रोसेसर

लावा का नया स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर के साथ लाया गया है। itel S23+ को T616 octa core प्रोसेसर के साथ लाया गया है।

Lava blaze Pro 5G vs itel S23+: रैम और स्टोरेज

लावा का न्यूली लॉन्च्ड स्मार्टफोन (8GB+8GB) वर्चुअल रैम के साथ लाया गया है। फोन में 128GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। वहीं, itel S23+ को भी (8GB + 8GB) वर्चुअल रैम के साथ लाया गया है, लेकिन फोन में 256GB स्टोरेज मिलती है।

Lava blaze Pro 5G vs itel S23+: डिस्प्ले

Lava Blaze Pro 5G को 6.78 IPS LCD स्क्रीन के साथ लाया गया है। फोन में FHD+ डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। itel S23+ को एमोलेड 3D कर्व्ड स्क्रीन के साथ लाया गया है। फोन में 6.78 FHD+ डिस्प्ले मिलता है।