Jio Prepaid Recharge Plan स्मार्टफोन में रिचार्ज पैक की जरूरत हर यूजर को पड़ती हो। हालांकि हर महीने रिचार्ज करवाना कुछ यूजर्स को झंझट भरा काम लगता है। यही वजह है कि टेलीकॉम कंपनियां अपने हर ग्राहक का खास ख्याल रखते हुए हर तरह के रिचार्ज पैक का ऑप्शन पेश करती हैं। जियो के साथ डेटा कॉलिंग जैसे फायदे यूजर को रोजाना 9 रुपये से कम खर्च पर मिलते हैं।

स्मार्टफोन में रिचार्ज पैक की जरूरत हर यूजर को पड़ती हो। हालांकि, हर महीने रिचार्ज करवाना कुछ यूजर्स को झंझट भरा काम लगता है। यही वजह है कि टेलीकॉम कंपनियां अपने हर ग्राहक का खास ख्याल रखते हुए हर तरह के रिचार्ज पैक का ऑप्शन पेश करती हैं।

ऐसे यूजर्स के लिए लंबी वैलिडिटी वाले प्लान लाए जाते हैं। यह प्लान केवल एक बार का खर्चा होते हैं और पूरे साल भर के लिए रिचार्ज की टेंशन को दूर कर देते हैं। अगर आप भी जियो यूजर हैं तो ये आर्टिकल आपके काम का हो सकता है। इस आर्टिकल में जियो के लॉन्ग टर्म वैलिडिटी प्लान की ही जानकारी दे रहे हैं।

9 रुपये से कम खर्च में फ्री-कॉलिंग और डेटा का मजा

दरअसल, जियो अपने यूजर्स के लिए 365 दिन की लॉन्ग टर्म वैलिडिटी के साथ एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश करता है।

इस रिचार्ज प्लान में यूजर को डेली डेटा की सुविधा मिलती है। डेटा, कॉलिंग और एसएमएस जैसे फायदे यूजर को रोजाना 9 रुपये से कम खर्च पर मिलते हैं।

 

जियो के 365 दिन वाले रिचार्ज प्लान के बेनेफिट

जियो अपने यूजर्स के लिए इस रिचार्ज प्लान के साथ कई बेनेफिट पेश करता है-

 

रिचार्ज प्लान में यूजर को 2.5GB डेली डेटा की सुविधा मिलती है।

जियो के इस प्लान में यूजर को कुल 912.5GB डेटा मिलता है।

प्लान में यूजर को फ्री- वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

जियो के एनुअल प्लान में यूजर को रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है।

इस रिचार्ज प्लान के साथ जियो यूजर को JioTV, JioCinema और JioCloaud का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

जियो 7वीं एनिवर्सरी ऑफर

जियो अपने यूजर्स को अपनी 7वीं एनिवर्सरी पर खास ऑफर भी पेश करता है। इस एनुअल रिचार्ज प्लान पर यूजर को 7GB डेटा के साथ 3 वाउचर की सुविधा मिलती है। यानी यूजर इस प्लान के साथ डेटा खत्म होने पर एक्स्ट्रा डेटा क्लेम कर सकता है। साल भर के प्लान में यूजर कुल 21GB एक्स्ट्रा डेटा पा सकता है। कीमत की बात करें तो जियो का यह प्लान 2999 रुपये में आता है।