POCO C51 Deal Offer POCO C51 फोन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से खरीदा जा सकता है। फोन में आपको 7GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। इसके अलावा इस फोन पर कई बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड इस फोन पर 4 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है।

अगर आप एक ऐसा फोन ढूंढ रहे हैं जिसमें आपको बड़ी बैटरी के साथ दमदार कैमरा मिले तो आपके लिए अच्छी खबर है। POCO C51 फोन को काफी कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है।

POCO C51 फोन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से खरीदा जा सकता है। फोन में आपको 7GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। इसके अलावा इस फोन पर कई बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

POCO C51 फोन पर मिलने वाली डील

POCO C51 फोन को कुछ महीने पहले इंडिया में लॉन्च किया गया था। कीमत की बात करें तो 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन को 5,999 में लिस्ट किया गया है। वहीं ऑफर्स की बात करें तो इस फोन पर आपको बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आपके पास Flipkart Axis Bank Card है तो आप इस फोन पर 5% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं।

POCO C51 फोन पर एक्सचेंज ऑफर

अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप उसे एक्सचेंज करके इस फोन की कीमत को और भी कम कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड इस फोन पर 5,450 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यानी अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो उसे बदलकर आप इस नए फोन को मात्र 1 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।