उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में एक छात्रा की मनचलों की छेड़खानी के कारण साइकिल से गिरकर मौत हो गई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

Sponsored

देव क्लासेज व मून रेस्टॉरेंट - बूंदी

देव क्लासेज व मून रेस्टॉरेंट की ओर सभी कोटा एवं बूंदी वासियों को नवरात्री, दशहरा तथा दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें |

अम्बेडकर नगर: कुछ शोहदों की छेड़खानी के कारण एक छात्रा की जान चली गई। हंसवर थाना क्षेत्र में मनचलों ने स्कूल से अपनी सहेली के साथ साइकिल से घर जा रही एक छात्रा का रास्ते में दुपट्टा खींच लिया, जिससे छात्रा का साइकिल से संतुलन बिगड़ गया और वह लडखडा कर बीच सड़क पर गिर गई और पीछे से आ रहे उन्हीं मनचलों की बाइक ने छात्रा को रौंद दिया, जिससे छात्रा की मौके पर मौत हो गई। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी अब सामने आ गया है।

घटना अम्बेडकरनगर जनपद के हंसवर थाना क्षेत्र के हीरापुर बाजार की है। स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा घर से प्रतिदिन की तरह स्कूल के लिए जब सुबह निकली और क्लास खत्म होने के बाद वह हमेशा की ही तरह साइकिल से अपनी एक सहेली के साथ घर की तरफ जा रही थी कि अचानक बाइक सवार कुछ शोहदे उसका पीछा करने लगे और छात्रा को छेड़ने लगे। जब इससे भी जी नहीं भरा तो बाइक के पीछे बैठे एक युवक ने अचानक छात्रा ता दुपट्टा खींच लिया और छात्रा का साइकिल का संतुलन बिगड़ गयाऔर वह लड़खड़ाते हुए बीच सड़क पर गिर गई।

इतने में पीछे से उन्ही मनचलों का दोस्त जो पीछे पीछे बाइक से आ रहा था सड़क पर गिरी छात्रा के ऊपर बाइक चढ़ा दिया और सामने से आ रही दूसरी भी उस बाइक टकरा कर गिर पड़ी। इस दुर्घटना में छात्रा का सिर फट गया और जबड़ा टूट गया। वह तड़पने लगी और घायल छात्रा ने मौके पर ही दम तोड दिया। घटना के बाद शोहदे बाइक लेकर फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके तीन शोहदों को हिरासत में ले लिया है और छात्रा के शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों की मानें तो आए दिन ये दूसरे समुदाय से ताल्लुक रखने वाले मनचले छात्रा के साथ छेड़खानी किया करते थे, जिसकी शिकायत भी छात्रा अपने परिजनों से कर चुकी थी और परिजन कई बार छात्रा के आगे-पीछे चोरी छिपे उन्हें पकड़ने के लिए लगे थे लेकिन ये शातिर किस्म के मनचले परिजनों के हाथ नहीं लग सके और आज छात्रा को इन मनचलों की वजह से अपनी जान ही गवानी पड़ी। अगर सीसीटीवी फुटेज सामने नही आया होता तो शायद सच्चाई भी सामने नहीं आ पाती।