सड़क में गैप के कारण हुआ हादसा

 : हिम्मतनगर में वसंत विहार सोसायटी के पास गड्ढे में एक्टिवा गिरने से एक्टिवा चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

 सड़क में गैप बना हादसे का कारण: हिम्मतनगर के वसंत विहार सोसायटी के पास एक्टिवा गड्ढे में गिरने से एक्टिवा चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

 हिम्मतनगर के सहकारी जीन क्षेत्र में वसंत विहार सोसायटी के पास सड़क पर बने गड्ढे ने मंगलवार को एक और एक्टिवा चालक की जान ले ली। शामलाजी से हिम्मतनगर की ओर एक्टिवा लेकर आ रहे चालक की कार गड्ढे से टकरा गई और चालक के सिर पर गंभीर चोटें आईं। जिससे उसकी मौके पर ही चोट लगने से मौत हो गई। हादसे की घटना से स्थानीय लोगों में भी आक्रोश है और उन्होंने सिस्टम से सतवार रोड पर बने गड्ढों को भरने की मांग की है.

 इसके बारे में विवरण इस प्रकार है कि भिलोदा तालुका के शामलाजी में भेचरपुरा कॉलोनी में रहने वाले भीखाभाई कोदरभाई प्रजापति सुबह अपनी संपत्ति के साथ शामलाजी से हिम्मतनगर आ रहे थे। इसी दौरान सहकारी जीन इलाके में स्थित वसंत विहार सोसायटी के पास एक्टिवा के सड़क पर बने गड्ढे में गिरने से एक्टिवा चालक भीखाभाई कोरडभाई प्रजापति स्टेयरिंग से नियंत्रण खोने के कारण सड़क पर गिर गये. जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं।

 हादसे की इस घटना के दौरान उनकी दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आसपास के लोग हिम्मतनगर पहुंचे और संभागीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए हिम्मतनगर सिविल अस्पताल भेज दिया.

 यहां बता दें कि हिम्मतनगर के सहकारी जीन रोड इलाके में सड़क पर बड़े-बड़े गैप होने की शिकायत वाहन चालकों ने की है. सड़क पर खाली जगह के कारण दुर्घटनाएं होती हैं और निर्दोष मोटर चालक मारे जाते हैं।

Reporter hamidbhai mansuri

City himatnagar

Dist sabarkantha