Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 Latest Update Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट की लॉन्चिंग डेट अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी नए चिपसेट को 24 अक्टूबर को पेश कर सकती है।म्मीद की जा रही है कि Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 को शाओमी वनप्लस के लिए ऑफर किया जा सकता है। Snapdragon 8 Gen 3 को लेकर नई जानकारियां सामने आई हैं।

क्वालकम के Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट को लेकर माना जा रहा है कि चिपसेट बहुत जल्द लॉन्च हो सकता है। हालांकि, Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट की लॉन्चिंग डेट अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी नए चिपसेट को 24 अक्टूबर को पेश कर सकती है।

नए चिपसेट को Geekbench पर स्पॉट किया गया है

इसी के साथ उम्मीद की जा रही है कि Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 को शाओमी, रियलमी, वनप्लस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए ऑफर किया जा सकता है। Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 को लेकर नई जानकारियां सामने आई हैं। नए चिपसेट को Geekbench पर स्पॉट किया गया है।

दरअसल, अनरिलीज्ड Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट को RedMagic 9 स्मार्टफोन के साथ देखा गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो RedMagic 9 को बहुत जल्द चीन में लॉन्च किया जा रहा है।

ऐसे में इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट को पाए जाने की उम्मीद है। हालांकि, RedMagic 9 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख को लेकर अभी किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

इन स्मार्टफोन के साथ लाया जा सकता है नया चिपसेट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट को Samsung Galaxy S24 series, OnePlus 12, Xiaomi 14 series, Vivo X100, और iQOO 12 series स्मार्टफोन में पाया जा सकता है।

गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक RedMagic 9 स्मार्टफोन को सिंगल कोर टेस्टिंग में 1596 पॉइन्ट्स के साथ देखा गया है। वहीं फोन को मल्टीकोर टेस्टिंग में 5977 पॉइन्ट्स के साथ देखा गया है।

RedMagic 9 को NX769J मॉडल नंबर के साथ देखा गया है।

RedMagic 9 स्मार्टफोन को 12GB Ram के साथ लाए जाने की उम्मीद की जा रही है।

इसके अलावा, यह स्मार्टफोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लाया जा सकता है।