भारत में हजारों ऐसे लोग है जो एक बेहतर स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में एक बेहतर बैटरी और स्पेसिफिकेशंस वाली वॉच किसे अच्छी नहीं लगेगी। आज हम Crossbeats Aura की बात कर रहे हैं जिसे हाल ही में पेश किया गया है। इस डिवाइस में 8 दिनों की बैटरी और 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं।

Crossbeats ने भारत में ऑरा स्मार्टवॉच लॉन्च की है। वियरेबल AMOLED डिस्प्ले, 123 से अधिक एक्टिविटी के लिए सपोर्ट, कॉलिंग के लिए क्लियरकॉम तकनीक और 8 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है।

Crossbeats ऑरा की कीमत

Crossbeats ऑरा स्मार्टवॉच की कीमत 3,499 रुपये है और यह चार अलग-अलग रंग कॉम्बिनेशन ब्लैक स्ट्रैप के साथ ब्लैक बेजल, ब्लैक स्ट्रैप के साथ गोल्ड बेजल, ऑरेंज स्ट्रैप के साथ गोल्ड बेजल और सिल्वर स्ट्रैप के साथ सिल्वर बेजल में उपलब्ध है। इसे Crossbeats वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

Crossbeats के सह-संस्थापक अभिनव अग्रवाल ने कहा कि हम लोगों को ऑरा से परिचित कराने और स्मार्टवॉच द्वारा पेश किए जाने वाले स्टाइल, तकनीक और रोमांच के मिश्रण का अनुभव करने के लिए सभी को आमंत्रित करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

Crossbeats ऑरा के स्पेसिफिकेशंस

Crossbeats ऑरा में 1.46-इंच AMOLED डिस्प्ले है। इसमें 1,000 nits की पीक ब्राइटनेस है, जो सीधी धूप में भी स्पष्ट देखने का अनुभव देती है। यह ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ भी आता है।

इसमें स्टेबिलिटी के लिए एक एयरोस्पेस मेटल केस और मरीन वॉच बैंड है।इसके एनकोडर क्राउन, इनबिल्ट मकैनिकल नॉब, का उपयोग सुविधाओं और ऐप्स के माध्यम से नेविगेट करने के लिए किया जा सकता है।

Crossbeats ऑरा क्लियरकॉम तकनीकके साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा देती है।

इसमें स्प्लिट स्क्रीन डिस्प्ले फीचर है, जो यूजर्स को मल्टीटास्क करने में सक्षम बनाता है। इसमें 8 दिन तक की बैटरी देने का दावा किया गया है।स्मार्टवॉच सिरी और गूगल असिस्टेंट के साथ सक्षम वॉयस असिस्टेंट के साथ आती है।

यह एआई हेल्थ ट्रैकर्स के साथ आता है, जो 123+ से अधिक एक्टिव्टी मोड के लिए रियल टाइम डेटा देता है।

स्मार्टवॉच में हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, SpO2 और नींद के पैटर्न की निगरानी के लिए चौथी पीढ़ी की बायोसेंसर चिप है।

Crossbeats ऑरा IP67 डस्ट और वॉटर-रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आता है।