अगर आप स्पीकर के शौकीन है और एक ऐसा स्पीकर चाहते हैं जिसका साउंड आपको खुश कर दें। मगर बजट को लेकर थोड़ा परेशान है तो हम आपके लिए एक ऐसा विकल्प लेकर आए है। बता दें कि स्काईबॉल ने पहली बार अपनी स्पीकर रेंज को पेश किया है जिसमें से हम party pillar 1200 tower speaker का रिव्यू कर रहे हैं। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Sponsored

देव क्लासेज व मून रेस्टॉरेंट - बूंदी

देव क्लासेज व मून रेस्टॉरेंट की ओर सभी कोटा एवं बूंदी वासियों को नवरात्री, दशहरा तथा दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें |

अगर आप पार्टी के शौकीन है और घांसू साउंड क्वालिटी वाला स्पीकर चाहते है, तो Skyball party pillar 1200 टॉवर आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा। बता दें कि स्काईबॉल ने हाल ही में पार्टी पिलर 1200 टॉवर स्पीकर लॉन्च किया है, जो पार्टी के शौकीनों के लिए दमदार ऑप्शन हो सकता है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हमने इसका इस्तेमाल लंबे समय तक किया है।

नए टावर स्पीकर में कराओके मोड सहित कई सुविधाओं मिलती है। डिवाइस का सीधा लक्ष्य है कि आपके हाउस पार्टी के अनुभव को बेहतर बनाया जाए। इस स्पीकर में एक प्रोफेशनल माइक (माइक्रोफोन ) मिलता है और रिमोट मिलता है। अब सवाल ये उठता है कि क्या आपको ये डिवाइस लेना चाहिए?

खरीदें डिवाइस

स्काईबॉल का पार्टी पिलर 1200 टॉवर स्पीकर एक बेहतरी पार्टी अनुभव के अपने वादे को पूरा करता है। अपने पोर्टेबल डिजाइन, असाधारण ऑडियो क्लालिटी और कराओके फंक्शन के साथ, ये एक सही डील है। इसे आप इनडोर या आउटडोर सभी जगह इस्तेाल कर सकते है । वैसे तो इसकी वास्तविक कीमत 10000 रुपये से अधिक है, लेकिन आप इसे अमेजन पर केवल 5,499 रुपये में खरीद सकते हैं।

डिजाइन और बिल्ड

स्पीकर का डिजाइन बिल्कुल साधारण है, जो पोर्टेबिल और हल्का है। कंपनी ने स्टाइलिश लुक बनाए रखने के साथ इसको मजबूत बिल्ड दिया है। अपने अनूठे डिजाइन के कारण, स्पीकर घर के इस्तेमाल के लिए बेहतर है। स्पीकर की ऊंचाई 665 मिमी, चौड़ाई 155 मिमी और लंबाई 242 मिमी है। इसमें एक रिमोट कंट्रोल और एक माइक्रोफोन दिया गया है।

ऑडियो क्वालिटी

पार्टी पिलर 1200 टॉवर स्पीकर 70 वॉट का ध्वनि आउटपुट देता है, जो आपको कानों में लंबे समय तक गूंजेगी। अगर आप गाने के शैकिन है को इसका कराओके फीचर बहुत दमदार है। इसके अलावा इसमें माइक्रोफोन है, जो आपके कराओके अनुभव का पूरी तरह से बदल कर रख देगा।

हमारा फैसला

हमारे हिसाब से पार्टी पिलर 1200 टॉवर स्पीकर को मैनेज करना बहुत आसान है। ये पोर्टेबल है, जिससे आप इसे पार्टी की मेजबानी के लिए कहीं भी ले जा सकते हैं। इसकी ऑडियो गुणवत्ता मजेदार है। इसके अलावा, स्पीकर उचित मूल्य पर आता है, जो इसे आपके पॉकेट पर भी ज्यादा प्रभाव नहीं डालता है।