नई दिल्ली, आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Polls) के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (BJP) शुक्रवार को पार्टी और सहयोगी दलों के प्रवक्ताओं की बैठक आयोजित करेगी। यह बैठक सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक चलेगी।

चुनावी रणनीति होगी तैयार

इस बैठक को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल संबोधित करेंगे और फिर समापन भाषण भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा देंगे। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव पर चर्चा होगी और यह रणनीति तैयार की जाएगी कि राजग प्रवक्ताओं को मीडिया के समक्ष कैसे बोलना चाहिए।

समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि बैठक में राजग के सभी दलों से दो-दो प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है।

बैठक में कौन-कौन लेंगे हिस्सा?

  • बिहार से इस बैठक में राष्ट्रीय लोक जनता दल (RLJD) के मुख्य सचिव उपेन्द्र कुशवाहा सहित आरएलजेडी प्रवक्ता रामपुकार सिन्हा और राहुल कुमार शामिल होंगे।
  • इसके अतिरिक्त अपना दल (एस), सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) और निषाद पार्टी के प्रवक्ता भी सम्मिलित होंगे। सुभासपा से अरुण राजभर और पीयूष मिश्रा और निषाद पार्टी से राजीव यादव और अमित निषाद मौजूद रहेंगे।
  • जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा से राजेश पांडे और श्याम सुंदर शरण होंगे, जबकि आरएलजेपी का प्रतिनिधित्व संजय सर्राफ और श्रवण अग्रवाल करेंगे।