Shah Rukh Khan Film Jawan Prevue Out: शाह रुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर अब तक कई अपडेट आ चुके है। वहीं, अब जवान की पहली झलक भी जारी कर दी गई है

शाह रुख खान ने हाल ही में जवान को लेकर जानकारी शेयर की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का मोशन पोस्टर जारी करते हुए बताया था कि सोमवार को जवान का प्रीव्यू जारी किया जाएगा।

जवान के प्रीव्यू ने मचाया तहलका

जवान के प्रीव्यू से शाह रुख खान समेत कई लीडिंग स्टार का लुक रिवील कर दिया गया है। किंग खान सोल्जर के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं, नयनतारा पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई दीं। इनके अलावा विजय सेतुपति भी फिल्म का हिस्सा हैं। सबसे बड़ा सरप्राइज दीपिका पादुकोण हैं। जवान को लेकर अब तक कभी भी दीपिका पादुकोण का नाम सामने नहीं आया था, लेकिन प्रीव्यू में एक्ट्रेस जमकर मारधाड़ करते हुए दिखाई दे रही हैं

पाप और पुण्य के बीच शाह रुख

शाह रुख खान ने पोस्ट को शेयर करते हुए एक दिलचस्प कैप्शन भी लिखा। उन्होंने कहा, मैं पुण्य हूं या पाप हूं?... मैं भी आप हूं...। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के रिलीज डेट भी शेयर की।

जवान की राह देखते फैंस

जवान शाह रुख खान की इस साल दूसरी फिल्म है। 2023 की शुरुआत में एक्टर पठान में एक्शन करते हुए नजर आए थे, जो ब्लॉकबस्टर रही थी। वहीं, अब फैंस उनकी जवान की राह देख रहे हैं। फिल्म का बज पहले ही बना हुआ। इस बीच फिल्म का प्रीव्यू भी जारी कर दिया गया है।

कब रिलीज होगा ट्रेलर ?

शाह रुख खान ने जवान के ट्रेलर के लिए कुछ खास प्लान किया है। एक्टर फिल्म का ट्रेलर पहले थिएटर्स में फिर डिजिटली रिलीज किया जाएगा। जवान का ट्रेलर हॉलीवुड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 (Mission: Impossible- Dead Rocking Part One) के साथ थिएटर्स में जारी किया जाएगा। ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है यानी जवान ट्रेलर भी 12 जुलाई को सामने आएगा।