कैब ड्राइवर द्वारा महिला ग्राहकों के प्रति अभद्र व्यवहार की एक और घटना सामने आई है। एक उबर ड्राइवर ने बेंगलुरु में एक महिला के सामने अपने निजी अंगों का प्रदर्शन किया। इस घटना के बाद महिला ने लिंक्डइन पर आपबीती साझा की और यह पोस्ट अब वायरल हो गया है। पोस्ट के तुरंत बाद उबर ने ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की

उबर कैब ड्राइवर ने की महिला के साथ की बदसलूकी

लिंक्डइन पर उनके पोस्ट के मुताबिक, उन्होंने बीटीएम सेकेंड स्टेज से जेपी नगर मेट्रो के लिए कैब ली। उसने कहा कि ड्राइवर समय पर आया और पहले तो सब कुछ सामान्य लग रहा था।

कुछ देर बाद ड्राइवर ने एक अंजान रास्ते पर गाड़ी मोड़ ली। इसके बाद महिला ने तुरंत उसे रोका। हालांकि आपत्ति जताने के बाद ड्राइवर ने मैप के रास्ते पर गाड़ी घुमा दी।

इस तरह के असहज अनुभव के बाद, उसने अपनी डेस्टिनेशन तक पहुँचने से पहले ही जल्दी ड्रॉप-ऑफ़ करने का फैसला किया।

ड्राइवर ने किया अपने निजी अंगों का प्रदर्शन

जैसे ही महिला ने कैब ड्राइवर का चुकाया वैसे ही ड्राइवर ने अपने निजी अंगों का प्रर्दशन किया। इस घटना के बाद महिला गंभीर रुप से डर गई।

महिला ने लिखा उस पल, मैं तुरंत ड्राइवर से दूर भाग गई, आस-पास की भीड़ मे चली गई। मैं सदमे और भ्रम में थी।

महिला ने एक अन्य पोस्ट में उल्लेख किया है कि राइड-हेलिंग ऐप उबर ने ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की है।

उन्होंने लिखा कि मैं कल हुई घटना के बारे में अपडेट देना चाहती थी। Uber टीम ने मुझसे संपर्क किया और इसमें शामिल पक्ष के दोनों पक्षों को समझने के लिए मामले की पूरी जाँच की। मैं उनकी त्वरित प्रतिक्रिया और स्थिति से निपटने के लिए किए गए गहन प्रयासों के लिए उनका आभारी हूं। उन्होंने इसमें शामिल चालक के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की है।

उबर ने ड्राइवर पर की कार्रवाई

उन्होंने कहा कि यह जानकर सुकून मिलता है कि उबर ने इस मामले को गंभीरता से लिया और अपने यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उचित कदम उठाए।

मुझे आशा है कि उनके कार्य एक अनुस्मारक के रूप में काम करेंगे कि इस तरह की घटनाओं को कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए और ग्राहकों की भलाई सर्वोच्च प्राथमिकता है।