एटा शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की गई। पुलिस का दावा है कि आरोपित ने अपना गुनाह कबूला है। पूछताछ के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया।

दो साल पहले दुष्कर्म का कराया मुकदमा

दो साल पूर्व हुई दुष्कर्म की वारदात के बाद बेटी ने सोमवार को पिता के विरुद्ध कोतवाली पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया था और पिता द्वारा बनाए गए वीडियो, फोटो भी पुलिस को सौंपे थे। तभी से पुलिस आरोपित की तलाश कर रही थी। मंगलवार सुबह नौ बजे आरोपित को शहर के नन्नूमल चौराहा से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उससे कोतवाली लाकर जब पूछताछ की गई तो आरोपित ने अपना गुनाह कबूल लिया।

आरोपित बोलता रहा, साहब, गलती हो गयी

पुलिस का कहना है कि आरोपित बार-बार एक ही बात बोलता रहा कि साहब गलती हो गई। पुलिस ने उससे काफी देर तक पूछताछ की। अंतत: आरोपित को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

लड़की की मां ने पिता के मोबाइल में देखे थे वीडियो और फोटो

दरअसल यह मामला तब खुला था, जब हाल ही में लड़की की मां ने पिता के मोबाइल में वीडियो और आपत्तिजनक फोटो देख लिए थे। इसके बाद बेटी को उसकी ससुराल से बुलाया गया और मां ने पूछताछ की। बेटी ने पूरा राज उगल दिया। मां से कहा कि लोकलाज के कारण उसने किसी को नहीं बताया। चार माह पूर्व बेटी की शादी हुई थी, जिस समय घटना हुई, उस समय वह अविवाहित थी। उधर गांव में इस घटना के बारे में जिसने भी सुना है, वही सन्न है। लोग आपस में चर्चा कर रहे हैं। इंस्पेक्टर सुधीर राघव ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया है। पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूला है