दिल्ली के पश्चिमी पुरी इलाके में मामूली बात को लेकर हुए विवाद में 25 वर्षीय एक युवक की उसके बड़े भाई ने चाकू मारकर हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पश्चिमी दिल्ली के पश्चिम पुरी इलाके में मामूली बात को लेकर हुए विवाद में 25 वर्षीय एक युवक की उसी के भाई ने ही चाकू मारकर हत्या कर दी।

मृतक की पहचान शहीद सिंह के पास जेजे क्लस्टर निवासी अनारजीत के रूप में हुई है। अधिकारी का कहा है कि घटना की शिकायत मिलने के बाद 27 वर्षीय आरोपित अजय को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक रात करीब ढाई बजे पीसीआर पर एक कॉल प्राप्त हुई, जिसमें कॉलर ने बताया कि एक व्यक्ति ने शख्स पर चाकू से हमला कर दिया है। उसको इलाज के लिए गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

मामूली बात पर हुआ था विवाद

पुलिस टीम ने  मौके पर जाकर देखा तो अनारजीत के सीने और माथे पर चोट के निशान थे। पूरी घटना को देखने वाली 70 वर्षीय मां सुंदरी देवी ने पुलिस को बताया कि रविवार की सुबह करीब 11 बजे के अंडे के भुगतान को लेकर एक अनारजीत और रवि के बीच मामूली झगड़ा हो गया था, जिसको सभी के हस्तक्षेप से सुलझा लिया गया था।

इसके बाद अजय ने रवि की रेहड़ी को धक्का दिया और मामले में उसके दखल पर नाराजगी व्यक्त की पर अनारजीत ने उसे शांत करने की कोशिश की और रवि घर चला गया।

इसके बाद अजय और अनारजीत के बीच बहस हो गई और करीब एक बजे अनारजीत ने बांस के डंडे से अजय से मारपीट की इसके जवाब में अजय ने मृतक पर चाकू से हमला कर दिया।

चाकू बरामद के लिए हो रही पूछताछ

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। क्राइम टीम और फोरेंसिक वैन ने घटनास्थल का दौरा किया और सबूत एकत्र किए।

पंजाबी बाग पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। चाकू बरामद करने के लिए पूछताछ की जा रही है।