पन्ना: आदिवासी दलित क्रांति सेना (बुंदेलखंड) के संयोजक केपी सिंह बुंदेला ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि हमारा संगठन एक सामाजिक संगठन है वन अधिकार को लेकर के विगत 30 - बर्षों से पन्ना जिले के बन ग्रामीण क्षेत्रों में काम कर रहा है।

बुंदेला द्वारा कहा गया कि कांग्रेस पार्टी की जिला अध्यक्ष श्रीमती शारदा पाठक द्वारा बार-बार मोबाइल पर फोन करके बातों का प्रलोभन देकर प्रभावित करना चाहती हैं हम अपनी मांगों पर अटल हैं।

जानकारी हो की विगत समय में श्रीमती शारदा पाठक, पूर्व जिला प्रभारी समती सैनी के खिलाफ गांधी चौक पन्ना में संगठन द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया था।

बुंदेला ने बताया कि विगत 24 तारीख को संगठन और साथी गण भोपाल जाकर माननीय कमलनाथ जी को ज्ञापन सौंपकर मांग की गई थी पन्ना कांग्रेस राजनीति में जातिवाद एवं परिवारवाद जिला मुखिया श्रीमती शारदा पाठक अपने स्यंम का हित को देखते हुए जिले में काम कर रही हैं जिन्हें जिला अध्यक्ष पद से हटाया जाना चाहिए।

बुंदेला ने बताया कि वन अधिकार आदिवासियों का हक है कांग्रेस यूपीए की सरकार ने इसे बर्ष 2006-7 में लागू किया था इसलिए इस सरकार से आशा विश्वास हैं आदिवासियों, दलितों की मांगें पूर्ण करेंगी बाकी संगठन किसी राजनीतिक दल का गुलाम नहीं।