*रेनबो पब्लिक स्कूल के छात्रों का बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन* 

माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्यप्रदेश भोपाल द्वारा 25 मई 2025 को कक्षा 10वीं एवं 12वीं का परीक्षा परिणाम जारी किया गया जिसमें देवेंद्र नगर के रेनबो पब्लिक स्कूल की छात्रा कुमारी संस्कृति जैन ने कक्षा दसवीं में मध्य प्रदेश की प्रवीण सूची में नवा स्थान सुरक्षित कर ना केवल अपने माता-पिता बल्कि अपने विद्यालय के साथ-साथ पूरे क्षेत्र को गौरवान्वित किया । ज्ञात हो कि कुमारी संस्कृति जैन पिता श्री सुशील कुमार जैन देवेंद्र नगर की एकमात्र छात्रा है जिसने मध्य प्रदेश की प्रवीण सूची में अपना नाम दर्ज कराया। कुमारी संस्कृति ने 97.2 अंक अर्जित कर यह उपलब्धि अर्जित की। संस्कृति के अतिरिक्त रेनबो पब्लिक स्कूल की कक्षा 10वीं की छात्रा कु. मान्या जैन पिता श्री अमित कुमार जैन ने 96.2% अंक प्राप्त कर जिले की प्रवीण सूची में दूसरा स्थान प्राप्त किया। जहां तक कक्षा 12वीं के परीक्षा परिणाम की बात की जाए तो उक्त विद्यालय के ही छात्र विजय राज पटेल ने 93.40 फ़ीसदी अंक प्राप्त कर पूरे जिले की प्रवीण सूची में तीसरा स्थान अर्जित किया।

 ज्ञात हो कि रेनबो पब्लिक स्कूल विगत वर्षों से अपने उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम के लिए अपने क्षेत्र के साथ-साथ पूरे जिले में अपना नाम स्थापित कर चुका है ।

छात्र छात्राओं के उत्कृष्ट प्रदर्शन के संबंध में जब विद्यालय के प्राचार्य श्री प्रमित अग्रवाल जी से संपर्क किया गया तो उन्होंने समस्त सफल छात्र-छात्राओं को उनके कठिन परिश्रम की दम पर प्राप्त परीक्षा परिणाम के लिए बधाइयां एवं शुभकामनाएं प्रेषित कर हर्ष प्रदर्शित किया, एवं परीक्षा में असफल छात्रों को निराश ना होते हुए पूरे उत्साह के साथ पुन: प्रयास करने की अपील की एवं आगामी वर्षों में भी ऐसे ही लगातार उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम प्रदान करने के लिए अपने विद्यालय के शिक्षकों की ओर से प्रतिबद्धता जताई।