MS Dhoni Recieves Miniature Gift Of Chepauk Stadium by a Fan IPL 2023 चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की लोकप्रियता से हर कोई वाकिफ है। इस वक्त धोनी आईपीएल में बड़े-बड़े छक्कों के साथ ही रिटायरमेंट को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे है। एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके टीम का इस सीजन परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है। टीम ने अब तक कुल 13 मैच खेलते हुए 7 मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल किया है।

सीएसके टीम का घरेलू मैदान चेपॉक में आखिरी मुकाबला केकेआर के साथ हुआ था, जिसमें धोनी की टीम को भले ही हार नहीं मिली हो, लेकिन उन्होंने और सभी खिलाड़ियों ने खास अंदाज में मैदान के चक्कर लगाकर फैंस का दिल जीत लिया। इस बीच मैच के बाद धोनी की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक फैन एमएस धोनी को एक स्पेशल गिफ्ट दे रहा है।

MS Dhoni को इस फैन से मिला खास तोहफा, तस्वीर हुई वायरल

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में बतौर कप्तान काफी शानदार प्रदर्शन से हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है। सीएसके टीम हमेशा घरेलू मैदान पर विरोधी टीम पर जबरदस्त वार करती हुई नजर आती है। चेपॉक में सीएसके टीम का रिकॉर्ड भी बेमिसाल रहा है, लेकिन अपने इस सीजन के आखिरी घरेलू मैदान पर हुए मुकाबले में चेन्नई को केकेआर के हाथों हार का सामना करना पड़ा। मैच में मिली हार के बाद भी चेन्नई के फैंस की तरफ से धोनी के लिए प्यार कम नहीं हुआ है।इस बीच, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक फैन चेन्नई के कप्तान और पूर्व भारतीय दिग्गज एमएस धोनी को खास तोहफा देता हुआ नजर आ रहा है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक फैन ने एमएस धोनी को अपने हाथ से बनाया हुआ एमए चिदंबरम स्टेडियम का स्ट्रक्चर गिफ्ट किया है। इस तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।