गुनौर : नगर में भारी वाहनों का प्रवेश होने से दिनभर बार-बार जाम लगने के हालात बन रहे हैं। इससे शहर की कई हजार की आबादी को बेहद परेशानी उठानी पड़ रही है। सब्जी बाजार, बस स्टैंड, मुख्य मार्ग क्षेत्र में हर आधे घंटे में जाम की स्थिति बन जाती है। इसे पार करने में लोगों को बेहद दिक्कतें होती हैं, वहीं दुर्घटनाओं का भी अंदेशा बना रहता है। इसको लेकर नागरिक कई बार शिकायत करने के बाद भी नगर परिषद और पुलिस प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा है। हालांकि नगर परिषद गुनौर द्वारा भारी वाहनों का नगर में प्रवेश वर्जित का बोर्ड तो लगा दिया गया है लेकिन सही तरीके से पालन नहीं हो पा रहा है 

नगर में लोडिंग वाहन ट्रक, पिकअप,टेम्पो, 407 सहित ट्रैक्टर-ट्रॉली आदि भारी वाहनों की दिनभर रेलमपेल लगी रहती है। इन्हें रोकने व टोकने वाला कोई नहीं है। ऐसे वाहनों का नगर में सुबह से आना-जाना शुरू होता है, जो देर शाम तक चलता रहता है। इस कारण दिनभर जाम की स्थिति बनी रहती है। इस वजह से आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 इसके चलते वाहन चालकों, मालिकों सहित व्यवसायियों के हौसले बुलंद हैं। इसका खामियाजा लोगों को रोजाना जाम में फंसकर परेशानी के रूप में उठाना पड़ रहा है।