एक्ट्रेस वि‍द्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'नीयत' (Neeyat) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो ही गया है

जानें कब रिलीज होगी 'नीयत'

विद्या बालन को वर्सटाइल अभिनेत्री कहना बिल्कुल सही होगा। बीते साल अभिनेत्री की फिल्म 'जलसा' रिलीज हुई, जिसे दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिला। वहीं, अब फिल्म 'नीयत' में नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन अनु मेनन कर रही हैं। 'नीयत' सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म है। 7 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करे तो एक अरबपति की पार्टी में रहस्यमय हत्याओं की जांच करती है, जहां कुछ भी नहीं है। ऐसा लगता है और सभी संदिग्ध एक या दो रहस्य छिपाते हैं। नीयत ने शकुंतला देवी-अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट, अनु मेनन, विद्या बालन और प्राइम वीडियो की टीम को भी फिर से जोड़ा

ये सितारे आएंगे नजर

विद्या बालन के अलावा इस फिल्म में शहाणा गोस्वामी, शशांक अरोड़ा, नीरज काबी, राम कपूर, मीता वशिष्ठ अमृता पुरी और प्राजक्ता कोली नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग यूके में पिछले साल शुरू हुई थी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह क्लैब बोर्ड हाथ में पकड़े हुए नजर आई थी।

इस तस्वीर के साथ विद्या बालन ने लिखा था, 'अपने पसंदीदा लोगों में से कुछ के साथ हाल के दिनों में पढ़ी गई सबसे आकर्षक पटकथाओं में से एक की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।' एक्ट्रेस का कहना है कि वह प्राइम वीडियो और निर्माण कम्पनी के साथ काम करके काफी खुश है।