छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित प्रसिद्ध तीर्थ स्थल बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा 7 से 9 मई तक महाराष्ट्र मुंबई में हनुमत कथा की जानी है.

बागेश्वर धाम की कथा का रसपान और दिव्य दरबार में लाखों लोग एकत्रित होते हैं. बता दें कि हमेशा अपने बयानों को लेकर देश में चर्चित रहने वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज के द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो भी अपलोड किया गया है. इस वीडियो में उन्होंने मुंबई महाराष्ट्र में होने वाली कथा के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी है.

पं. शास्त्री ने बताया कि बागेश्वर धाम शिष्य मंडल (Bageshwar Dham Shishya Mandal) के द्वारा प्राचीन शिव मंदिर मैदान अंबरनाथ पूर्व ठाणे में हनुमत कथा का आयोजन किया जा रहा है, जो 7 से 9 मई तक आयोजित होगी. प्रतिदिन कथा शाम 6 से 9 बजे तक होगी. वहीं 8 मई को शाम 4 बजे से दिव्य दरबार भी लगेगा.

जारी किया वीडियो

वहीं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज ने कहा कि हनुमानजी मैनेजमेंट के गुरु हैं और ऐसे मैनेजमेंट गुरु के जब चरित्र का श्रवण करेंगे तो निश्चित रूप से हमारे जीवन में बदलाव आएगा. वहीं उन्होंने अपने भक्तों के लिए भी एक संदेश दिया और कहा कि करो भव्य दिव्य मुंबई वालों तैयारी, 7 से 9 मई तक पुन: आ रहे हैं मुग्दरधारी.