नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 को एमएस धोनी का आखिरी सीजन माना जा रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स को चार बार चैंपियन बना चुके माही शायद येलो जर्सी में इस साल के बाद बतौर खिलाड़ी मैदान पर नहीं दिखेंगे। ऐसे में हर किसी के मन में यह सवाल है कि धोनी के बाद सीएसके की कमान किसके हाथों में सौंपी जाएगी। इस बीच, पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज पेसर वसीम अकरम के अनुसार धोनी के बाद अजिंक्य रहाणे को सीएसके का कप्तान नियुक्त किया जाना चाहिए।

रहाणे बने सीएसके के अगले कप्तान

वसीम अकरम ने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बातचीत करते हुए कहा कि रहाणे बतौर कप्तान धोनी की एकदम सही रिप्लेसमेंट होंगे। उन्होंने कहा, "सीएसके ने आईपीएल 2022 में रवींद्र जडेजा को कप्तान के तौर पर इस्तेमाल किया था, लेकिन कप्तानी की वजह से उनके खुद के प्रदर्शन पर असर पड़ा था। सीएसके को कप्तान बदलना पड़ा था। मुझे लगता है कि चेन्नई को रहाणे से बेहतर ऑप्शन नहीं मिल सकता है। रहाणे के प्रदर्शन में निरंतरता आ रही है और वह लोकल प्लेयर भी हैं। हमने देखा है कि लोकल खिलाड़ी फ्रेंचाइजी क्रिकेट में ज्यादा सफल रहते हैं।"

IPL 2023 में बोल रहा रहाणे का बल्ला

अजिंक्य रहाणे आईपीएल 2023 में नए अवतार में नजर आए हैं। रहाणे इस सीजन 200 प्लस के स्ट्राइक रेट से खेल रहे हैं और उन्होंने गेंदबाजों की जीना हराम कर रखा है। इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में अनुभवी बल्लेबाज ने अब तक 7 मैचों में 189 के स्ट्राइक रेट से 224 रन कूटे हैं। इस सीजन की दूसरी सबसे तेज फिफ्टी भी रहाणे के बल्ले से निकली है।