मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) 2 जिलों से आग लगने की घटना सामने आई है। सतना (Satna) जिले के एक रेडीमेड कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई। वहीं, सीहोर (Sehore) जिले के श्रीराम फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में अचानक आग गई।

जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया। 

सतना में कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग:

मध्य प्रदेश के सतना जिले से खबर आई है कि, यहां कोतवाली थाना इलाके के गांधी चौक में रेडीमेड कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई। जिसके बाद हड़कंप मच गया। दुकान में लगी भीषण आग देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। इस भीषण आग में दुकान का सारा सामान जलकर खाक हो गया। हालांकि फायर ब्रिगेड की कड़ी कोशिशों के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने से दुकान मे रखे लाखों का माल जलकर खाक हो गए। रेडीमेड कपड़े की दुकान नजीराबाद निवासी मो. ताज उर्फ चिन्टू की बताई जा रही है। शार्ट शर्किट होने से आग लग गई।

सीहोर फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में लगी आग:

वहीं, मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में आग लगी है। जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार, देर रात फाइनेंस कंपनी में आग लग जाने से कंप्यूटर एसी सहित करीब 20 लाख रुपए का नुकसान हो गया। आग लगने से सुबह जरूरी डॉक्यूमेंट और फाइलें भी जल गई। आग लगने का कारण अज्ञात है। फाइनेंस कंपनी का कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।