प्रयागराज: 24 फरवरी को प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद माफिया अतीक अहमद और उसके काले साम्राज्य के खिलाफ प्रशासन ने शिकंजा कसना शुरू किया। इस हत्याकांड में फरार चल रहे अतीक के बेटे असद को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया।

STF की रडार पर हीरा कारोबारी

जांच एजेंसियां अतीक के काले साम्राज्य के बारे में छानबीन कर रही हैं। जिसमें एसटीएफ को मध्य प्रदेश का एक हीरा कारोबारी के बारे में जानकारी मिली है। इस हीरा कारोबारी के साथ अतीक ने अपनी काली कमाई का पैसा लगाया था।

एसटीएफ को जानकारी मिली है कि उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे गुड्डू मुस्लिम ने इस कारोबारी से संपर्क किया था। अब एसटीएफ इस हीरा कारोबारी के बारे में छानबीन कर रही है।

गुड्डू मुस्लिम है फरार

बता दें 24 फरवरी को प्रयागराज में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल और उसके दो सरकारी गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद सीसीटीवी कैमरों की मदद से जांच शुरू हुई तो उसमें अतीक का बेटा असद गोलियां बरसाते हुए नजर आ रहा था। जिसमें गुड्डू मुस्लिम ने बम फेंके थे। हालांकि इस हत्याकांड में शामिल 4 शूटरों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है।

इस केस में अभी गुड्डू मुस्लिम और अन्य आरोपित फरार हैं। गुड्डू पर यूपी प्रशासन की ओर से 5 लाख का इनाम घोषित किया गया है। एसटीएफ की कई टीमें इस शातिर अपराधी की पकड़ के लिए छापेमारी कर रही हैं।