बांदा में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या, 8 साल के बच्चे को भी नहीं छोड़ा, एक हिरासत में

बांदा : जिले के गिरवा इलाके में शनिवार की रात एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई. इनमें 8 साल का एक बच्चा, एक वृद्ध और 2 महिलाएं शामिल हैं. रविवार की सुबह पड़ोसियों के जरिए इसकी जानकारी पुलिस को मिली. पुलिस अधीक्षक फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया. पुलिस ने शक के आधार पर वृद्ध के बेटे को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

वारदात गिरवा इलाके के बड़ोखर बुजुर्ग गांव में हुई. पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि गांव में चुन्नू कुशवाहा का परिवार रहता है. परिवार में चुन्नू के अलावा उनकी पत्नी, उनका बेटा, नाती और बहू भी हैं. शनिवार को रात धारदार हथियार से चुन्नू, उनकी पत्नी और बहू के अलावा 8 साल के पोते की भी हत्या कर दी गई. रविवार की सुबह पड़ोसियों ने घर की छत पर बच्चे का शव देखा, जबकि आंगन में चुन्नू का शव पड़ा देखा. इस पर उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

एसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई. पुलिस घर के अंदर दाखिल हुई तो कमरे से 2 महिलाओं के भी शव बरामद हो गए. पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने शक के आधार पर चुन्नू के बेटे को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. एसपी ने बताया कि ऐसी जानकारी मिली है कि युवक की अपने परिवार के लोगों से अनबन चल रही थी. युवक अपनी पत्नी के साथ 3 दिन पहले ससुराल चला गया था. उसकी पत्नी अक्सर अपनी ससुराल में ही रह रही थी. आशंका है कि पारवारिक विवाद में ही घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच में जो भी तथ्य निकल कर आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.