दिल्ली में हुए कथित शराब घोटाले की आंच लगातार आम आदमी पार्टी नेताओं पर पड़ रही है. इसी कड़ी में अब सीबीआई ने मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को भी पूछताछ के लिए बुलाया. वहीं केजरीवाल को तलब किए जाने के बाद से ही सियारी पारा भी हाई हो गया है. खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और ईडी-सीबीआई को जमकर घेरा. बता दें कि सीबीआई ने आबकारी घोटाले मामले में 16 अप्रैल को पूछताछ के लिए अरविंद केजरीवाल को बुलाया है. 

कोई शराब घोटाला हुआ ही नहीं

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक बार फिर दोहराया कि दिल्ली में कोई शराब घोटाला हुआ ही नहीं है. ये सिर्फ ईडी और सीबीआई का फैलाय गया झूठ है. सीएम केजरीवाल ने सीबीआई और ईडी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, 'मुझे सीबीआई से समन मिला है. मैं इसका सम्मान करता हूं.' लेकिन प्रदेश में ऐसे कोई घोटाला हुआ ही नहीं है जिसकी पूछताछ की जा रही है. 

मनीष सिसोदिया के मामले में भी विरोधाभास

यही नहीं केजरीवाल ने ये भी कहा कि, मनीष सिसोदिया से पूछताछ के बाद भी ईडी और सीबीआई के बयानों में विरोधाभास है. एक तरफ कहा जा रहा है कि मनीष सिसोदिया ने इस मामले में 14 फोन को तोड़ दिया है. फिर कहा जाता है कि चार फोन ईडी के पास हैं, जबकि सीबीआई का कहना है कि 1 फोन उनके भी पास है. इसमें सच क्या है ये किसी को नहीं पता.