टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में हैं। सलमान खान की इस फिल्म में पलक अहम रोल प्ले कर रही हैं। सलमान खान की ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी

हाल ही में इस फिल्म का मुंबई में ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस मौके फिल्म के सभी स्टार्स अपने लुक को लेकर चर्चा में रहे। वहीं, पलक तिवारी का लुक भी खूब सुर्खियों में रहा है। वहीं, अब फिल्म रिलीज के पहले ही पलक का लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में 22 साल की पलक तिवारी का ग्लैमरस लुक बस देखते ही बन रहा है। इस फोटोज में आप देख सकते हैं कि पलक ने पिंक कलर का ब्रालेट टॉप कैरी किया है, जिसका नेक काफी डीप है। इसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम जीस और हाई हील्स पहनी हुई है। अपने बालों को पलक ने ओपन कर स्टाइल दिया है। इन तस्वीरों में पलक कभी अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। हर तस्वीर में पलक का अंदाज बेहद कातिलाना नजर आ रहा है।

पलक तिवारी की ये तस्वीरें सोशल पर जंगल में लगी आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट कर फैंस अपने दिल की बात करते दिख रहे हैं। वहीं, कई यूजर्स उन्हें इस तरह के ड्रेसिंग सेंस करने के लिए मना कर रहे हैं। इस पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘फेमस होने के लिए इस तरह के कपड़े पहनना जरूरी है क्या?' एक ने लिखा, ‘मां के आगे कुछ नहीं हो।' इस तरह के कई और कमेंट पलक की इन तस्वीरों पर आ रहे हैं।